दिल्ली

delhi

ETV Bharat / international

Lewiston Maine Shootings: अमेरिका के लेविस्टन में अंधाधुंध फायरिंग, 22 से ज्यादा की मौत

पुलिस ने हमलावर का एक फोटो जारी किया है, जो हाथ में एक बड़ा हथियार लिए है. वहीं, पुलिस ने इस हमलावर को पकड़वाने में मदद की अपील की है.(Lewiston Maine Shootings, Lewiston Shootings, Lewiston Maine, Lewiston)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 26, 2023, 7:21 AM IST

Updated : Oct 26, 2023, 8:10 AM IST

mass firing in lewiston maine usa
पुलिस ने हमलावर का फोटो जारी किया

वॉशिंगटन:अमेरिका में एक बार फिर फायरिंग की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक बुधवार को लेविस्टन में फायरिंग होने की सूचना मिली है. इस फायरिंग में अभी तक 22 से ज्यादा की मौत हुई है. वहीं, दर्जनों की संख्या में लोग घायल हैं. इनमें से कुछ घायलों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है. अमेरिकी पुलिस के मुताबिक एक शार्पशूटर ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस ने जारी की हमलावर की फोटो
बता दें, अमेरिका में फायरिंग की घटना कोई नई नहीं है. इससे पहले भी फायरिंग की कई वारदातें सामने आई हैं. एंडोस्कोगिन काउंटी शेरिफ ऑफिस (पुलिस) ने सोशल मीडिया 'एक्स' पर हमलावर का एक फोटो भी पोस्ट किया है. इस फोटो में हमलावर अपने हाथ में एक हथियार लिए नजर आ रहा है. वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद यह हमलावर कहीं फरार हो गया है. अमेरिकी पुलिस ने हमलावर का हुलिया जारी करते हुए बताया कि यह फुल शर्ट और जींस पहने हुए है. इसके दाढ़ी भी है. लेविस्टन में सेंट्रल मेने ने बयान जारी करते हुए बताया कि इस वारदात में घायलों की संख्या बढ़ भी सकती है. सभी घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

अमेरिकी पुलिस ने की अपील
वहीं, लेविस्टन में फायरिंग की घटना के बाद अमेरिकी पुलिस ने नागरिकों से घर में ही रहने की अपील की है. पुलिस ने कहा कि हमलोग हमलावर को पकड़ने में जुटे हैं और फायरिंग करने के कारणों का पता लगा रहे हैं. पुलिस ने देर रात अलर्ट भी जारी कर दिया है.

Last Updated : Oct 26, 2023, 8:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details