दिल्ली

delhi

ETV Bharat / international

पानी के तेज बहाव में फंसी कार, सीट पर बैठी थी महिला और एक कुत्ता, फिर क्या हुआ जानिए

बाढ़ के पानी में एक कार फंस गई. उसकी ड्राइविंग सीट पर एक महिला बैठी थी. साथ में उनका एक कुत्ता भी था. कार अब पानी में बहने ही वाली थी, तभी वहां पर पुलिस रेस्क्यू की एक टीम पहुंची. पर महिला ने कहा, मेरे कुत्ते का क्या होगा. रेस्क्यू टीम भी हैरान हो गई. आगे क्या हुआ, जानने के लिए पढ़ें पूरी स्टोरी.

arizona flood water
एरिजोना बाढ़ के पानी में फंसी कार

By

Published : Aug 3, 2022, 6:17 PM IST

एरिजोना (अमेरिका) : अमेरिकी पुलिस विभाग ने एक वीडियो साझा किया है. इस क्लिप को अपाचे जंक्शन पुलिस विभाग द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. इसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक कार बाढ़ के पानी में फंसी हुई है. वहां पर मौजूद पुलिस अधिकारी कार पर सवार महिला से कुछ बोलता है. उन्होंने पूछा कि क्या आप रेंग सकती हैं, जल्दी कीजिए, नहीं तो यह कार नीचे जाने वाली है. उस महिला को बचाने के लिए पुलिस ने टो-स्ट्रैप फेंका.

उसके बाद वह कहता है, 'यहां आओ, जल्दी करो, जल्दी करो. उठो, यहां से निकल जाओ. यहां, इसे चारों ओर लपेटो.' उसके बाद वह महिला इस बात को लेकर चिंतित हो उठती है कि उसके साथ उसका कुत्ता भी है. पुलिस अधिकारी ने सांत्वना देते हुए कहा कि उसे भी बचा लेंगे, पर पहले तुम बाहर आओ.

अपाचे जंक्शन पुलिस विभाग ने ट्विटर पर बताया कि बचाव में दो अधिकारी, एक डिटेंशन अधिकारी और एक फायर फाइटर शामिल थे. घटना 28 जुलाई की है. एजेंसी ने ट्वीटर पर लिखा कि हमें इस बात की खुशी है कि हम महिला ड्राइवर को बचाने में सफल रहे, लेकिन अफसोस है कि हम उसके कुत्ते को नहीं निकाल पाए.

एक रिपोर्ट के अनुसार, पिछले सप्ताहांत के दौरान एरिज़ोना में भारी बारिश, बाढ़ और तेज़ हवाएं देखी गईं. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि पश्चिमी नेवादा और उत्तरी एरिज़ोना अचानक बाढ़ से कीचड़ और मलबे की चपेट में आ गए और डेथ वैली नेशनल पार्क के अंदर और बाहर कुछ सड़कों पर जलभराव के बाद बंद कर दिया गया.

ये भी पढे़ं: पर्यटकों के सामने अपने बच्चे को कुछ यूं चूमता रहा गोरिल्ला

ABOUT THE AUTHOR

...view details