दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 17, 2022, 9:13 AM IST

ETV Bharat / international

अलबामा स्थित गिरजाघर में गोलीबारी से दो की मौत, दो घायल

अलबामा के सबसे बड़े शहरों में से एक बर्मिंघम के उपनगर वेस्ताविया हिल्स में एक गिरजाघर में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि संदिग्ध को भी हिरासत में ले लिया गया है.

अलबामा स्थित गिरजाघर में गोलीबारी से दो की मौत
अलबामा स्थित गिरजाघर में गोलीबारी से दो की मौत

वेस्ताविया हिल्स (अमेरिका) :अलबामा के सबसे बड़े शहरों में से एक बर्मिंघम के उपनगर वेस्ताविया हिल्स में एक गिरजाघर में हुई गोलीबारी में दो व्यक्तियों की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि संदिग्ध को भी हिरासत में ले लिया गया है. वेस्ताविया हिल्स पुलिस के कैपटन शैन वरे ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि गोलीबारी गुरुवार को बर्मिंघम के उपनगर वेस्ताविया हिल्स में स्थित ‘सेंट स्टीफन एपिस्कोपल चर्च’ के अंदर हुई.

पढ़ें: अमेरिका को झटका, प्रतिबंधों के बावजूद बढ़ा रूसी कच्चे तेल का निर्यात

स्थानीय समयानुसार छह बजकर 22 मिनट पर गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन के कई अधिकारियों को मौके पर भेजा गया. उन्होंने बताया कि गोलीबारी की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. संदिग्ध को भी हिरासत में ले लिया गया है. उन्होंने मृतक, घायलों तथा संदिग्ध की पहचान उजागर करने से इनकार दिया और घायलों की हालत के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details