दिल्ली

delhi

एलन मस्क अगर ट्विटर संभालते हैं तो 75 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी करेंगे!

By

Published : Oct 21, 2022, 10:47 AM IST

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने कथित तौर पर सोशल नेटवर्क के लिए 44 बिलियन अमरीकी डालर के सौदे के बाद ट्विटर के अधिकांश कर्मचारियों की छंटनी करने की योजना बनाई है.

Elon Musk to lay off 75 per cent of staff if he takes over Twitter?
एलोन मस्क अगर ट्विटर संभालते हैं तो 75 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी करेंगे!

वाशिंगटन: टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने कथित तौर पर सोशल नेटवर्क के लिए 44 बिलियन अमरीकी डालर के सौदे के बाद ट्विटर के अधिकांश कर्मचारियों की छंटनी करने की योजना बनाई है. वैराइटी के अनुसार, मस्क ने ट्विटर सौदे में संभावित निवेशकों को सूचित किया कि उनका इरादा सोशल मीडिया कंपनी के 7,500 कर्मचारियों में से लगभग 75 प्रतिशत की छंटनी करना है. विशेष जानकारी शुरू में वाशिंगटन पोस्ट द्वारा रिपोर्ट की गई थी.

बुधवार को टेस्ला की तीसरी तिमाही 2022 की आय पर मस्क ने कहा कि वह ट्विटर के लिए बहुत अधिक भुगतान कर रहे थे. इस महीने की शुरुआत में उन्होंने सौदे से पीछे हटने के प्रयास में तीन महीने बिताने के बाद, ट्विटर के लिए अपने मूल 54.20 अमेरिकी डॉलर प्रति शेयर के प्रस्ताव के साथ आगे बढ़ने पर सहमति व्यक्त की थी.

ये भी पढ़ें- ब्रिटेन की प्रधानमंत्री लिज ट्रस को 45 दिन में ही पद से देना पड़ा इस्तीफा

मस्क ने कहा, 'हालांकि, जाहिर है, मैं और अन्य निवेशक स्पष्ट रूप से ट्विटर के लिए अभी अधिक भुगतान कर रहे हैं, मेरे विचार में ट्विटर के लिए दीर्घकालिक क्षमता इसके वर्तमान मूल्य से अधिक परिमाण का एक क्रम है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details