दिल्ली

delhi

प्रिंस आर्ची को भेंट में मिला टेडी बियर और गुब्बारा, डैडी बोले- I LOVE THAT

By

Published : May 18, 2019, 12:04 AM IST

Updated : May 18, 2019, 10:51 AM IST

प्रिंस आच्री जो कि प्रिंस हैरी के बेटे हैं और खास बात ये है कि कुछ ही दिनों पहले उनका जन्म हुआ है, उनकों भेंट में टेडी और गुब्बारे मिल रहे हैं. जब उनके पिता एक अस्पताल पहुंचे तो लोगों ने तोहफे देकर कहा कि ये हैं आपके बेटे के लिए है.

प्रिंस हैरी को टेडी देता बच्चा.

लंदन: प्रिंस हैरी ने मंगलवार को ऑक्सफोर्ड में एक बच्चों के अस्पताल का दौरा किया. यहां उन्हें अपने नवजात बेटे के लिए टेडी बियर भेंट में मिला. वहां मौजूद एक पूर्व रोगी ने उनके बेटे आर्ची के लिए एक टेडी बियर भेंट किया.

अस्पताल पहुंचे प्रिंस हैरी.

इस दौरान वे छोटे बच्चों और मौजूद युवा लोगों से मिले. ये लोग अस्पताल में जांच कराने या अपना उपचार कराने के लिए आए थे. इनके साथ इनके माता-पिता भी वहां थे. हैरी ने यहां मौजूद मरीजों और अपने परिजनों के साथ बातचीत की. इन मराजों का खयाल रख रही केयर टेकर्स से भी बाते कीं.

अपने इस दौरे के दौरान हैरी को छोटे बच्चे ने गुब्बारा दिया. यह गुब्बारा एक कुत्ते की आकृति का था. उस बच्चे ने गुब्बारा देते हुए कहा, 'ये आपके बच्चे के लिए'. इसके जवाब में प्रिंस हैरी ने कहा, 'मुझे ये बेहद प्यारा लगा.'

प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी, मेघन द डचेस ऑफ ससेक्स, एक नए बच्चे के अभिभावक हैं, जिसका जन्म 6 मई को हुआ था.

आर्ची हैरिसन माउंटबेटन-विंडसर रानी एलिजाबेथ द्वितीय के आठवें महान पोते हैं और ब्रिटिश सिंहासन के अनुरूप सातवें स्थान पर हैं.

Last Updated : May 18, 2019, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details