दिल्ली

delhi

ETV Bharat / international

फ्रांस : पुलिस थाने पर दर्जनों लोगों ने पटाखों से किया हमला

फ्रांस में पुलिस थानों पर पटाखों के हमले में पुलिस की कई कारें क्षतिग्रस्त हुई हैं. अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमले की इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है.

By

Published : Oct 11, 2020, 11:02 PM IST

attack-on-france-police
रविवार सुबह दर्जनों लोगों ने पटाखों से किया हमला

पेरिस : पेरिस के बाहरी इलाके में स्थित एक पुलिस थाने पर रविवार सुबह दर्जनों लोगों ने पटाखों से हमला किया. पटाखों से हमले में पुलिस की कई कारें क्षतिग्रस्त हुई हैं. अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हमले की इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है.

पेरिस पुलिस मुख्यालय ने एक ट्वीट में कहा कि पेरिस के पूर्व में स्थित शामपिगने सुर मार्ने में एक आवासीय परियोजना में स्थित पुलिस थाने पर यह हमला हुआ. पुलिस अधिकारियों पर कई बार हुए हमलों की कड़ी में यह ताजा घटना है. गृह मंत्री गेराल्ड दारमनीन ने कहा कि यह फ्रांस में बर्बरता बढ़ने के संकेत हैं. ले पारेसियन अखबार ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से बताया कि इस घटना में करीब 40 हमलावर शामिल थे.

पिछले हफ्ते पेरिस के एक उपनगर में सादे कपड़ों में एक वाहन से दो पुलिस अधिकारियों को खींचकर बाहर निकाला गया था और उन्हें उनकी ही पिस्तौल से कई गोलियां मारी गई थीं. इस घटना में एक अधिकारी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details