दिल्ली

delhi

ETV Bharat / international

कोरोना वायरस : सिंगापुर सरकार करेगी संक्रमित मरीजों के बिल का भुगतान

सिंगापुर के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि सरकार घातक वायरस से संक्रमित रोगियों द्वारा किए गए अस्पताल के बिलों का भुगतान करेगी. यह सुविधा चिकित्सक क्लीनिक या पॉलीक्लिनिक्स में उपचार करवा चुके मरीजों पर लागू नहीं होगी है और न ही यह निजी चिकित्सा सुविधाओं के लिए उपचार पर

By

Published : Feb 13, 2020, 10:59 AM IST

Updated : Mar 1, 2020, 4:47 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

सिंगापुर : सिंगपुर में बुधवार को कोरोना वायरस (COVID-19) के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 50 पहुंच गई, जिसके बाद सिंगापुर के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि सरकार घातक वायरस से संक्रमित रोगियों द्वारा किए गए अस्पताल के बिलों का भुगतान करेगी.

स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को कहा, 'सरकार सार्वजनिक अस्पतालों में ऐसे मरीजों के बिल का भुगतान किया जाएगा जो इस वायरस से पीड़ित हैं.' सिंगापुर में कोरोना का पहला मामला 23 जनवरी को सामने आया था, जिसके बाद से ही वहां कि सरकार सतर्क हो गई.

स्ट्रेट्स टाइम्स ने अनुसार यह फैसला सामान्य चिकित्सक क्लीनिक या पॉलीक्लिनिक्स में उपचार करवा चुके मरीजों पर लागू नहीं होगी और न ही यह निजी चिकित्सा सुविधाओं के लिए उपचार पर लागू होगी.

पढ़ें- कोरोना वायरस : चीन में 1300 से ज्यादा लोगों की मौत, 60 हजार से ज्यादा संक्रमित

बता दें कि चीन में कोरोना वायरस से अब तक 1355 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 60 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं. हुबेई के स्वास्थ्य आयोग ने मध्य प्रांत में 14,000 से ज्यादा नए मामलों की पुष्टि की है.

Last Updated : Mar 1, 2020, 4:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details