दिल्ली

delhi

बांग्लादेश में आपस में भिड़े 3 वाहन, 17 लोगों की मौत

By

Published : Mar 27, 2021, 8:43 AM IST

बांग्लादेश में शुक्रवार को एक भीषण सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई. इस घटना में चार और लोगों की मौत हुई, जिनमें से तीन बस में सवार थे. वहीं, कई अन्य लोग घायल हो गए. इमनें से तीन को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

ढाका : उत्तर पश्चिमी बांग्लादेश में एक भीषण सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई. अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

अधिकारी के अनुसार, तेज गति से आ रही एक बस सामने से आ रही कार से भिड़ गई और इससे एक अन्य वाहन भी टकरा गया. राजशाही जिले के अग्निशमन सेवा और नागरिक रक्षा के एक वरिष्ठ अधिकारी अब्दुर राउफ ने बताया कि इस दुर्घटना की वजह से दूसरी कार के गैस सिलिंडर में विस्फोट हो गया और उसमें आग लग गई. वहीं इस बीच उस कार के अंदर फंसे 13 यात्रियों की मौत हो गई.

पढ़ें- मोबाइल बैटरी फटने से छात्र की मौत, जानें कितना खतरनाक है बच्चों का सेलफोन चलाना

उन्होंने बताया कि इस घटना में चार और लोगों की मौत हुई, जिनमें से तीन बस में सवार थे. वहीं, कई अन्य लोग घायल हो गए. इमनें से तीन को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है.

बांग्लादेश में सालाना करीब 12,000 लोगों की मौत सड़क दुर्घटना में हो जाती है और ज्यादातर घटनाएं लापरवाही से वाहन चलाने, खराब वाहनों और सड़कों की खराब स्थिति की वजह से होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details