दिल्ली

delhi

पाकिस्तान में आईईडी विस्फोट, एक पुलिसकर्मी की मौत

By

Published : Feb 18, 2020, 3:26 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 5:50 PM IST

पाक में आईईडी विस्फोट होने से एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई, वहीं दो अन्य घायल हो गए. विस्फोट पोलिया कर्मचारियों की रक्षा के लिए तैनात वाहन के पास हुई. पढ़ें पूरी खबर...

etv bharat
प्रतीकात्मक तस्वीर

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में पोलियो कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिस की वैन के पास हुए एक आईईडी विस्फोट में कम से कम एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

इस साल देशव्यापी पोलियो टीकाकरण अभियान सोमवार को शुरू हुआ, जिसका लक्ष्य पांच साल से कम उम्र के लगभग तीन करोड़ 96 लाख बच्चों को पोलियो का टीका लगाना है. इस अभियान में करीब 265 हजार पोलियो कर्मी शामिल हैं.

अखबार की खबर में जिला पुलिस अधिकारी वाहिद महमूद को यह कहते हुए उद्धृत किया गया है कि विस्फोट की घटना डेरा इस्माइल खान शहर के कुलाची क्षेत्र में हुई, जहां पोलियो टीकाकरण कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए वैन तैनात की गई थी.

महमूद ने बताया कि विस्फोट में एक पुलिसकर्मी की जान चली गई तथा दो घायल हो गए. दोनों घायल पुलिसकर्मियों को जिला मुख्यालय अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

पढ़ें : बलूचिस्तान : विस्फोट में 7 की मौत और 20 घायल

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी ली जा रही है. अभी तक किसी भी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.

Last Updated : Mar 1, 2020, 5:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details