दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 5, 2020, 10:25 AM IST

ETV Bharat / international

विश्व पशु दिवस पर फिलीपिंस में ड्राइव-थ्रू समारोह का आयोजन

फिलीपिंस के मनीला में कोरोना वायरस जागरूक पशु पालकों ने विश्व पशु दिवस पर ड्राइव-थ्रू समारोह का आयोजन किया, जहां पादरी ने उनके पालतु जानवरों जैसे कुत्ता, बिल्ली, तोता आदि को आर्शीर्वाद दिया.

Drive-through ceremony held in Philippines
ड्राइव-थ्रू समारोह का आयोजन

मनीला :फिलीपिंस के मनीला शहर में विश्व पशु दिवस और जानवरों के संरक्षक संत सेंट फ्रांसिस के पर्व के अवसर पर ड्राइव-थ्रू समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें पालतू जानवरों को आशीर्वाद दिया गया. बता दें कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए प्रतिबंधो के बाद भी इस समारोह का आयोजन किया गया था.

कोरोना काल में ड्राइव-थ्रू समारोह का आयोजन

इस आयोजन में मनीला के एक मॉल के बाहर गाड़ियों की लंबी कतार लगी हुई थी जो अपने बारी का इंतजार कर रही थी. यहां एक यहां एक पादरी द्वारा जानवरों पर पवित्र जल छिड़का जा रहा था.

आयोजकों ने बताया कि विश्व पशु दिवस के लिए पालतू जानवरों को आशीर्वाद देने के लिए इस साल यह यहां मनाया जा रहा है. पालतू पशु मालिक यहां अपनी गाड़ियों अपने पालतू जानवर लेकर आए थे जिसमें कुत्ता, बिल्ली, तोता आदि प्रकार के जानवारों को आर्शीवाद दिया गया.

पढ़ें -दक्षिण फिलीपीन में विस्फोट में 14 लोगों की मौत, 75 घायल

दक्षिण पूर्व एशिया में फिलीपींस में कोरोनोवायरस के सबसे अधिक मामले हैं. स्वास्थ्य विभाग ने रविवार को 3,190 नए मामले दर्ज किए, जिनमें कुल 5,776 मौतों के साथ 322,497 हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details