दिल्ली

delhi

ETV Bharat / international

पाकिस्तान में कोरोना वायरस से संक्रमण के 873 मामले, सिंध प्रांत के मंत्री भी संक्रमित

पाकिस्तान ने कहा कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 873 हो गई है. पाकिस्तान के राष्ट्रीय आपदा मोचन प्राधिकरण के अनुसार कोरोना वायरस से संक्रमित छह लोगों की मौत हो चुकी है जबकि छह अन्य लोग ठीक हो गए हैं. पढे़ं खबर विस्तार से....

By

Published : Mar 24, 2020, 12:02 AM IST

corona-infection in pak
पाकिस्तान में कोरोना वायरस

इस्लामाबाद : पाकिस्तान ने कहा कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 873 हो गई है. कोरोना वायरस से दुनियाभर में अबतक 15 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

पाकिस्तान के राष्ट्रीय आपदा मोचन प्राधिकरण के अनुसार कोरोना वायरस से संक्रमित छह लोगों की मौत हो चुकी है जबकि छह अन्य लोग ठीक हो गए हैं.

कुल 803 में से सबसे अधिक 352 मामले सिंध प्रांत से सामने आए हैं. वहीं पंजाब में 246, बलूचिस्तान में 108, खैबर पख्तूनख्वा में 32, इस्लामाबाद में 15, गिलगित-बाल्तिस्तान में 72 और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में एक व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.

सिंध प्रांत के शिक्षा मंत्री सईद गनी ने सोमवार को वीडियो संदेश में कहा कि वह भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और फिलहाल उन्होंने अपने घर में खुद को अलग कर लिया है.

गनी के संक्रमित पाये जाने के बाद सिंध प्रांत के मुख्यमंत्री सैयद मुराद अली शाह ने अपनी कैबिनेट के सभी सदस्यों को कोरोना वायरस की जांच कराने का निर्देश दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details