दिल्ली

delhi

ETV Bharat / international

दक्षिण कोरिया: नाइट क्लब की बालकनी ढहने से एक की मौत, कई घायल

दक्षिण कोरिया के नाइट क्लब में खतरनाक हादसा हुआ है. देखते ही देखते जश्न का माहौल मातम में बदल गया. यहां एक नाइट क्लब में बालकनी गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

दक्षिण कोरिया: नाइट क्लब की बालकनी ढहने से एक की मौत कई घायल

By

Published : Jul 27, 2019, 10:36 AM IST

दक्षिण कोरिया: दक्षिण कोरिया के एक नाइट क्लब में बालकनी के गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. ये घटना उस समय हुई जब अमेरिकी राष्ट्रीय जल पोलो टीम के सदस्य नाइट क्लब में मौजूद थे.

घटनास्थल का वीडियो

घटना के संबंध में एक स्थानीय समाचार एजेंसी ने बताया है कि एक व्यक्ति की मौत हो गई है और 13 लोग घायल हो गए हैं. वहीं USA वाटर पोलो के सीईओ क्रिस्टोफर रैमसे ने कहा 'यह एक खतरनाक हादसा है.'

पढ़ें:कोरिया की महिला से 7 किलो सोना बरामद, कीमत लगभग ढाई करोड़ रुपये

उन्होंने कहा, 'हमारे पुरुष और महिला टीम के खिलाड़ी महिला विश्व चैंपियनशिप की जीत का जश्न मना रहे थे तभी यह हादसा हुआ'. उन्होंने दुर्घटना पीड़ितों के प्रति संवेदना प्रकट की. साथ ही रामसे ने कहा कि सभी अमेरिकी वाटर पोलो एथलीट सुरक्षित है.

घटनास्थल की तस्वीर

आपको बता दें कि विश्व तैराकी चैंपियनशिप के लिए अमेरिकी एथलीट दक्षिण कोरिया के ग्वांगजू में हैं. शनिवार को यह घटना एथलीटों के गांव के समीप एक नाइट क्लब में हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details