दिल्ली

delhi

ETV Bharat / international

टेक्सास पुलिस ने महिला को बंधक बनाने वाले को मारी गोली

अमेरिका में महिला को बंधक (woman hostage) बनाने वाले को पुलिस ने गोली मार दी. घटना डलास के उत्तर-पश्चिम में लगभग 40 मील की दूरी पर स्थित डेंटन में एक अपार्टमेंट परिसर की है.

By

Published : Jan 30, 2022, 2:54 AM IST

Texas police
टेक्सास पुलिस

डेंटन : टेक्सास के एक पुलिस अधिकारी (Texas police officer) ने शुक्रवार देर रात उस व्यक्ति को गोली मार दी जिसने चाकू के बल पर एक महिला को बंधक बना रखा था. यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी.

डेंटन पुलिस प्रमुख फ्रैंक डिक्सन ने बताया कि अधिकारियों ने डलास के उत्तर-पश्चिम में लगभग 40 मील की दूरी पर स्थित डेंटन में एक अपार्टमेंट परिसर में एक व्यक्ति के खुद को मारने की धमकी देने की सूचना मिली. जब अधिकारी वहां पहुंचे तो पाया कि उक्त व्यक्ति ने एक महिला की गर्दन पर चाकू लगा रखा था.

डिक्सन ने कहा, 'अधिकारियों ने जब उस व्यक्ति से बात करने की कोशिश की तो उसने कई बार चाकू महिला की गर्दन पर लगाया जिससे लगा कि चाकू से उसकी गर्दन कट सकती है.'

उन्होंने कहा, 'एक अधिकारी ने अपनी गश्ती राइफल से उक्त व्यक्ति पर गोली चलायी'. डिक्सन ने कहा कि महिला को बचा लिया गया और उस व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

पढ़ें- अमेरिकी पुलिस को एक महिला पर एशियाई विरोधी टिप्पणी करने वाले संदिग्ध की तलाश

पुलिस ने उक्त व्यक्ति का कोई नाम जारी नहीं किया है. पुलिस प्रमुख ने कहा कि जांचकर्ता पुरुष और महिला के बीच संबंधों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details