दिल्ली

delhi

ETV Bharat / international

अमेरिका : टेक्सास में अंधाधुंध फायरिंग, पांच की मौत, 21 घायल

अमेरिका के टेक्सास में एक बंदूकधारी ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 21 अन्य बुरी तरह घायल हैं. जानें क्या है पूरा मामला...

By

Published : Sep 1, 2019, 8:44 AM IST

Updated : Sep 29, 2019, 1:11 AM IST

घटनास्थल की तस्वीर (@AFP)

वॉशिंगटन: अमेरिका के टेक्सास में दो बंदूकधारियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि 21 लोग घायल हैं. इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस ने दी.

संबंधित ट्वीट (@AFP)

पुलिस के मुताबिक फायरिंग की यह घटना मिडलैंड के पास ओडेसा इलाके में हुई है. पुलिस ने बताया कि बंदूकधारी को सिनर्जी मूवी थिएटर के पास मार दिया गया है. पुलिस ने उसकी उम्र 30 साल बताई है.

घटना के संबंध में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट लिखते हुए कहा, 'एफबीआई और कानून प्रवर्तन पूरी तरह से मामले की जांच में लगे हुए हैं.' उन्होंने बताया कि उन्हें अटॉर्नी जनरल विलियम बर द्वारा इस घटना के बारे में जानकारी दी गई है.

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा किया गया ट्वीट

पढ़ें:अमेरिका : चक्रवाती तूफान हरिकेन डोरियन का खतरा, ट्रंप ने ट्वीट कर किया अलर्ट

गौरतलब है कि अगस्त महीने में भी अमेरिका के टेक्सास और ओहियो में दो अलग-अलग गोलीबारी की घटनाएं हुईं थी. इस हादसे में 29 लोगों की मौत हुई थी.

वहीं 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. इसके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने टेक्सास और ओहियो में हुई गोलीबारी की घटनाओं के जांच के आदेश दिए थे.

Last Updated : Sep 29, 2019, 1:11 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details