दिल्ली

delhi

फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़, यात्री गिरफ्तार

By

Published : Aug 4, 2021, 1:32 PM IST

अमेरिका के मियामी में एक व्यक्ति को उड़ान के दौरान विमान में दो महिला एयर होस्टेस के साथ गलत हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. हालांकि, बाद में उसे 1,500 अमेरिकी डॉलर के बॉन्ड पर जमानत दे दी गई.

फ्रंटियर एयरलाइंस
फ्रंटियर एयरलाइंस

मियामी (अमेरिका) :अमेरिका के फ्लोरिडा में फिलाडेल्फिया से मियामी की उड़ान के दौरान विमान में दो महिला एयर होस्टेस को गलत तरीके से छूने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी ने फ्लाइट में एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट को घूंसा भी मारा.

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, ओहियो प्रांत के नॉरवॉक (Norwalk) का रहने वाले 22 वर्षीय मैक्सवेल बेरी (Maxwell Berry) को गत शनिवार को मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया. जिसके खिलाफ कदाचार का मामला दर्ज किया गया है. बाद में उसे 1,500 अमेरिकी डॉलर के बॉन्ड पर जमानत मिल गई.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि फ्रंटियर एयरलाइंस से यात्रा के दौरान बेरी ने दो बार शराब पीने के बाद एक और ड्रिंक का ऑर्डर दिया. अधिकारियों ने बताया कि महिला एयर होस्टेस के मना करने के बाद भी व्यक्ति ने उसकी पीठ को थपथपाया.

रिपोर्ट में कहा गया है कि बेरी ने अपनी शर्ट पर ड्रिंक गिरा दी, फिर बाथरूम में गया और बिना शर्ट के बाहर आ गया. एक एयर होस्टेस ने उसे शर्ट दिलाने में मदद भी की.

पुलिस के मुताबिक 15 मिनट तक घूमने के बाद, बेरी ने कथित तौर पर दो महिला एयर होस्टेस के सीने पर हाथ रख दिया. इसके बाद उन्होंने एक पुरुष फ्लाइट अटेंडेंट को बुलाया. जब फ्लाइट अटेंडेंट आया तो बेरी ने उसके चेहरे पर मुक्का मार दिया. इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट ने अन्य यात्रियों की मदद से बेरी को काबू में किया.

फ्रंटियर एयरलाइंस ने बयान जारी कर कहा है कि आरोपी यात्री के खिलाफ कार्रवाई की प्रक्रिया जारी है. एयर होस्टेस को जांच पूरी होने तक पेड लीव पर भेज दिया गया है.

(पीटीआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details