दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 24, 2020, 10:50 PM IST

ETV Bharat / international

मैंने ट्रंप नाम के व्यक्ति को वोट दिया : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार सुबह वेस्ट पाम बीच में मतदान किया. मतदान के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मतदान बहुत सुरक्षित है. उन्होंने कहा कि मैनें ट्रंप नाम के व्यक्ति को वोट दिया है.

डोनाल्ड ट्रंप
डोनाल्ड ट्रंप

वॉशिंगटन : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार सुबह वेस्ट पाम बीच में मतदान किया और इसके बाद संवाददातओं से कहा कि उन्होंने ट्रंप नाम के एक व्यक्ति को वोट दिया है.

वेस्ट पाम बीच, ट्रंप के निजी मार-ए-लेगो क्लब के समीप है. वह न्यूयार्क में मतदान किया करते थे, लेकिन पिछले साल अपना निवास स्थान बदल कर फ्लोरिडा कर लिया था.

ट्रंप ने जिस पुस्तकालय में बने मतदान केंद्र में मतदान किया, उसके बाहर काफी संख्या में उनके समर्थक एकत्र थे. वह लोग और चार साल के नारे लगा रहे थे.

राष्ट्रपति ने मतदान करने के दौरान मास्क पहन रखा था, लेकिन संवाददाताओं से बात करने के दौरान इसे उतार लिया. उन्होंने इसे बहुत सुरक्षित मतदान बताया.

पढ़ें- ट्रंप-बाइडेन की अंतिम बहस में उठे कोरोना, नस्लीय भेदभाव जैसे मुद्दे

वहीं, डेमोक्रेट उम्मीदवार जो बाइडेन ने अभी तक मतदान नहीं किया है और उनके तीन नवंबर को चुनाव के दिन डेलवेयर में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने की संभावना है. डेलवेयर में फ्लोरिडा की तरह पहले मतदान की पेशकश नहीं गई है.

राष्ट्रपति का शनिवार को नार्थ कैरोलिना, ओहायो और विस्कोंसिन में व्यस्त चुनावी कार्यक्रम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details