दिल्ली

delhi

गूगल ने 'प्ले पास' गेम्स सब्सक्रिप्शन सेवा शुरू की

By

Published : Sep 25, 2019, 9:16 AM IST

Updated : Oct 1, 2019, 10:38 PM IST

गूगल ने प्ले पास की सेवा शुरू की है. यह 10 दिनों के फ्री ट्रायल के साथ उपलब्ध है और इसके बाद सब्सक्रिप्शन की कीमत 4.99 डॉलर प्रति महीने ली जाएगी. यह एप्पल आर्केड की तरह है. पढ़ें पूरी खबर..

गूगल ने 'प्ले पास' गेम्स सब्सक्रिप्शन सेवा शुरू की

सैन फ्रांसिस्को: गूगल ने प्ले पास की सेवा शुरू की है. इस सेवा के तहत गूगल प्ले स्टोर पर लोगों को गेम्स की एक लाइब्रेरी व दूसरे एप्स तक पहुंच की सुविधा मासिक सब्सक्रिप्शन पर मिलती है.

प्ले पास को सोमवार को शुरू किया गया. यह इस सप्ताह अमेरिका में एंड्रायड उपकरणों पर उपलब्ध है और इसका जल्द ही दूसरे देशों में विस्तार किया जाएगा.

यह 10 दिनों के फ्री ट्रायल के साथ उपलब्ध है और इसके बाद सब्सक्रिप्शन की कीमत 4.99 डॉलर प्रति महीने ली जाएगी. यह एप्पल आर्केड की तरह है.

पढ़ें:PM मोदी को मिला 'ग्लोबल गोलकीपर' अवॉर्ड, कहा- यह करोड़ों भारतीयों का सम्मान

गूगल ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, 'प्ले पास एक नई सब्सक्रिप्शन सेवा है, जो आपकों 350 से ज्यादा ऐप्स व गेम्स की तक पहुंच देगी. यह पूरी तरह से विज्ञाप्त से मुक्त होंगे. प्ले पास में स्टारड्यू वैली से एक्यूवेदर की शीर्षकों का संग्रह होगा.'

सब्सक्रिप्शन को परिवार के पांच सदस्यों से साझा किया जा सकता है और इसे प्ले स्टोर के लिए गूगल के पैरेंटल कंट्रोल से जोड़ा जा सकता है.

Last Updated : Oct 1, 2019, 10:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details