दिल्ली

delhi

प्राइड परेड की शुरुआत में चालक ने भीड़ में घुसाया ट्रक, दो घायल

By

Published : Jun 20, 2021, 12:56 PM IST

अमेरिका के साउथ फ्लोरिडा में एक प्राइड परेड की शुरुआत में एक ट्रक चालक ने दर्शकों की भीड़ में अपना वाहन घुसा दिया. इससे कम से कम दो लोग घायल हो गए हैं.

चालक ने दर्शकों की भीड़ में घुसाया ट्रक, 2 घायल
चालक ने दर्शकों की भीड़ में घुसाया ट्रक, 2 घायल

विल्टन मैनर्स : साउथ फ्लोरिडा (South Florida) में एक प्राइड परेड की शुरुआत में एक ट्रक चालक ने दर्शकों की भीड़ में अपना वाहन घुसा दिया. इससे कम से कम दो लोग घायल हो गए हैं. फोर्ट लॉडरडेल के मेयर (Mayor of Fort Lauderdale) डीन ट्रैंटालिस (Dean Trantalis) ने इस घटना की पुष्टि की.

उन्होंने बताया कि दुर्घटना शनिवार शाम विल्टन मैनर्स (Wilton Manors) के पास स्टोनवेल प्राइड परेड (stonewall Pride Parade) के दौरान हुई. ट्रक के चालक को हिरासत में ले लिया गया है.

पढ़ें :अमेरिका के अरकंसास में बस और वाहन के बीच टक्कर, 11 लोग घायल

अधिकारियों ने अभी यह नहीं बताया कि घायलों की स्थिति कैसी है और न ही यह जानकारी दी गई है कि यह दुर्घटना जानबूझकर की गई थी या नहीं. विल्टन मैनर्स पुलिस ने शनिवार रात ट्वीट किया कि लोगों को खतरा नहीं है.

जानकारी के अनुसार, विल्टन मैनर्स के मेयर स्कॉट न्यूटन ने कहा कि आज के स्टोनवॉल कार्यक्रम में एक दुखद घटना हुई है. इसमें शामिल सभी लोगों की सुरक्षा के लिए परेड रद्द कर दी गई है और गहन जांच की जा रही है.

(पीटीआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details