दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का 46 की उम्र में हार्ट अटैक से निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

टीवी सीरियल जिद्दी दिल माने ना फेम एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है.

By

Published : Nov 11, 2022, 3:11 PM IST

Updated : Nov 11, 2022, 4:07 PM IST

फेमस टीवी एक्टर की मौत
फेमस टीवी एक्टर की मौत

मुंबई :टीवी जगत से एक बार दुखभरी खबर सामने आई है. टीवी सीरियल 'जिद्दी दिल माने ना' फेम एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिम में वर्कआउट करते वक्त एक्टर को दिल का दौरा पड़ा और तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया. सिद्धांत के निधन की खबर से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सूर्यवंशी की महज 46 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है.

45 मिनट तक चला था एक्टर का इलाज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिम में दिल का दौरा पड़ने के तुरंत बाद एक्टर को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया था. जहां, डॉक्टरों ने एक्टर का 45 मिनट तक इलाज किया लेकिन एक्टर की जान नहीं बच सकी. आखिर में डॉक्टर्स ने एक्टर को मृत घोषित कर दिया. बता दें कि हाल ही में एक्टर ने अपना नाम आनंद सूर्यवंशी से बदलकर सिद्धांत सूर्यवंशी किया था.

जय भानुशाली का पोस्ट

इस टीवी एक्टर ने किया कन्फर्म

टीवी के मशहूर एक्टर जय भानुशाली ने एक्टर सिद्धांत वीर की एक तस्वीर के साथ यह दुखभरी खबर देते हुए लिखा है, 'भाई, तुम बहुत जल्दी चले गए.' मीडिया संग बातचीत में जय भानुशाली ने सिद्धांत की मौत पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि मुझे एक कॉमन दोस्त से यह खबर मिली है कि जिम में वर्कआउट करते हुए सिद्धांत ने दम तोड़ दिया है.

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के बारे में जानें?

दिखने में हैंडसम और लंबा कद-काठी के एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्टर को आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता था. एक्टर ने कई टीवी शोज में काम किया और अपनी अलग पहचान बनाई थी. एक्टर ने 'कसौटी जिंदगी की', 'कृष्णा अर्जुन' और 'क्या दिल में है' जैसे हिट सीरियल में काम किया था.

ये भी पढे़ं : An Action Hero Trailer OUT: आयुष्मान खुराना पर लगा मर्डर का इल्जाम, मलाइका अरोड़ा की फिल्म में हुई एंट्री

Last Updated : Nov 11, 2022, 4:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details