दिल्ली

delhi

By

Published : May 5, 2022, 3:02 PM IST

ETV Bharat / entertainment

'लॉक अप' में दिखेंगी तेजस्वी प्रकाश, 'वार्डन' बनकर करेंगी वार

कंगना रनौत के 'लॉक अप' शो में 'वार्डन' के रुप में टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की एंट्री होने वाली है. शो के प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश का धमाकेदार अवतार देखने को मिलेगा.

etv bharat
'लॉक अप' में दिखेंगी तेजस्वी प्रकाश

हैदराबादःएक्ट्रेस कंगना रनौत का शो 'लॉक अप' जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे ट्विस्ट बढ़ता जा रहा है. शो का विजेता कौन बनेगा ये फाइनल में पता चलेगा. मगर, शो में अब 'जेलर' बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ उनकी गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ‘वार्डन’ के रूप में एंट्री लेंगी. मेकर्स ने 'लॉक अप' का एक प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश 'वार्डन' के रुप में नजर आ रही हैं.

बता दें कि, कयासों के बाद शो के प्रोमो से यह स्पष्ट हो गया है कि टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश 'लॉक अप' में ‘वार्डन’ के रूप में दिखाई देंगी. प्रोमो में तेजस्वी का जबरदस्त अवतार देखने को मिला. एक्ट्रेस ने कहा 'जेलर' करण कुंद्रा और स्पेशल पॉवर के साथ मैं तेजस्वी प्रकाश शो में आ रही हूं. खुद को शो का आखिरी अत्याचारी बताते हुए वह एक-एक करके मौजूदा सभी कंटेस्टेट्स का नाम लेती हैं. तेजस्वी कहती हैं आखिर अब किस पर जहरीला वार होगा?

यह भी पढ़ें-'लॉक अप': सायशा का खुलासा, 'मशहूर फैशन डिजाइनर संग बिताई थी रात'


आगे बता दें कि, 8 मई रविवार को ग्रैंड फिनाले एपिसोड के साथ शो का पहला सीजन खत्म हो रहा है. तीन कैदियों- मुनव्वर फारूकी, प्रिंस नरूला और शिवम शर्मा को फाइनलिस्ट के रूप में चुन लिया गया है. 'लॉक अप' एक कैप्टिविटी-आधारित रियलिटी शो है, जो रोजाना ऑल्ट बालाजी और एमएक्सप्लेयर पर स्ट्रीम होता है. गौरतलब है कि, पूनम पांडे की 'लॉक अप' से बीते दिनों विदाई हो चुकी है. दर्शक यह जानने को एक्साइटेड हैं कि आखिर किस कंटेस्टेंट के सिर जीत का ताज सजेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details