दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Photo: एक महीने का हुआ टीवी कपल शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़ का बेटा, शेयर की पहली झलक तो फैंस लुटाने लगे प्यार

Photo: टीवी के स्टार कपल शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़ हाल ही में एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं और अब कपल ने अपने फैंस को इंतजार खत्म करते हुए उन्हें अपने नन्हें राजकुमार की पहली झलक दिखला दी है.

By

Published : Jul 21, 2023, 4:18 PM IST

Updated : Jul 21, 2023, 4:32 PM IST

Shoaib Ibrahim
शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़

मुंबई :टीवी का खूबसूरत और स्टार कपल में से एक शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़ हाल ही में एक बेटे के पेरेंट्स बने हैं. ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया था. कपल ने हाल ही में बेटे का नाम का खुलासा किया था. कपल ने अपनी पहली संतान का नाम रुहान रखा है. अब कपल अपनी पेरेंटहुड पीरियड को अपने पहले बेबी संग इन्जॉय कर रहा है. इधर, कपल के फैंस को इंतजार है उनके नन्हें राजकुमार की पहली झलक का. अब कपल ने अपने फैंस का थोड़ा इंतजार कम करते हुए अपने बेबी की थोड़ी ही सही पर पहली झलक दिखा ली दी है. कपल ने मिलकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अपने बच्चें संग प्यारा सा पोज देते दिखाई दे रहे हैं.

बता दें, शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने बेटे रुहान के एक महीने का होने पर उसकी झलक अपने फैंस को दिखलाई है. इस पोस्ट के साथ शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने रुहान की झलक शेयर कर पोस्ट में उसका नाम रुहान और रेड हार्ट इमोजी शेयर किया है.

बता दें, दीपिका ने बीती 21 जून को अपने पहली संतान को एक बेटे के रूप में जन्म दिया था. कपल ने साल 2018 में शादी रचाई थी और शादी के 5 साल बाद कपल के घर पहली किलकारी गूंजी थी.

रुहान पर आ रहा फैंस का प्यार

अब कपल के फैंस उनके नन्हें राजकुमार पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. शोएब और दीपिका के कई फैंस हैं, जिन्होंने रुहान के लिए रेड हार्ट इमोजी कमेंट बॉक्स में छोड़े हैं. वहीं, कई फैंस हैं जो रुहान प्यार के साथ-साथ आशीर्वाद भी दे रहे हैं.

ये भी पढे़ं : WATCH : डिलीवरी के 20 दिन बाद अस्पताल से हुई दीपिका कक्कड़ की छुट्टी, पति शोएब इब्राहिम संग किया फैंस का धन्यवाद
Last Updated : Jul 21, 2023, 4:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details