दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 31, 2023, 11:32 AM IST

Updated : Jan 31, 2023, 6:58 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Shamita Shetty on Aamir Ali: 'मैं सिंगल हूं', टीवी एक्टर आमिर अली संग नाम जुड़ने पर बोलीं शमिता शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी अपनी डेटिंग को लेकर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बार उनका नाम टीवी एक्टर आमिर अली से जोड़ा जा रहा है. आइए जानते हैं क्या है इसके पीछे की सच्चाई..

Shamita Shetty on Aamir Ali
शमिता शेट्टी

मुंबई: 'बिग बॉस 15' फेम और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी एक बार फिर डेटिंग को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. अब सवाल उठता है कि क्या शमिता शेट्टी टीवी एक्टर आमिर अली को डेट कर रही हैं? क्या शमिता शेट्टी को अपने जीवन में नया प्यार मिल गया है? दरअसल शमिता शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें टीवी एक्टर आमिर अली शमिता के गाल पर किस (Kiss) करते हुए नजर आए. वीडियो वायरल होने के बाद शमिता का नाम आमिर अली के साथ जोड़ा जा रहा है. वहीं एक्ट्रेस शमिता ने सोशल मीडिया के माध्यम से इसका खंडन किया है.

शमिता ने अपने ऑफिशियल ट्विटर से एक के बाद एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह सिंगल और खुश हैं. शमिता ने अपने पहले ट्वीट किए गए पोस्ट पर लिखा है, 'मैं समाज की मानसिकता से परेशान हूं. हर काम और हर व्यक्ति की वास्तविकता के बारे में जाने बिना फैसला क्यों करते हैं? यूजर्स की छोटी सोच वाली धारणाओं से परे की बहुत कुछ है.'

शमिता ने अपने अगले ट्वीट में लिखा है, 'अब समय आ गया है कि हम अपना सोच बदले. मैं सिंगल हूं और खुश हूं. इस देश में अधिक महत्वपूर्ण मुद्दों पर ध्यान दें.'

हाल ही में शमिता को आमिर अली के साथ एक पार्टी में साथ देखा गया था. पैपराजी के कैमरे में कैद हुई तस्वीरों में आमिर, शमिता को कार तक ले जाते है और उसके बाद शमिता के गाल पर किस (Kiss) करते हैं. शमिता और आमिर की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

बता दें, शमिता पहले राकेश बापट को डेट कर रही थीं. दोनों को 'बिग बॉस ओटीटी' के दौरान प्यार हो गया था. हालांकि, कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद दोनों अलग हो गए. शमिता ने उस समय सोशल मीडिया के जरिए राकेश के साथ अपने ब्रेकअप की भी घोषणा की थी.

यह भी पढ़ें:ब्रेकअप के बाद एक साथ दिखे शमिता शेट्टी और राकेश बापट, चेहरे पर दिखी मुस्कान

Last Updated : Jan 31, 2023, 6:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details