दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 11, 2022, 5:30 PM IST

ETV Bharat / entertainment

'लॉक अप': सायशा शिंदे और मंदाना करीमी के बीच हुआ लिप लॉक, बढ़ी शो की TRP

एक टास्क के दौरान, नीले और नारंगी रंग की टीमों के प्रत्येक सदस्य को किसी ऐसे व्यक्ति को चुनने के लिए कहा गया जिसे वे किस करना चाहते हैं, इस दौरान कैदियों को अपने पसंदीदा कैदी पर लिपिस्टिक से मार्क लगाना था.

Saisha Shinde
'लॉक अप

मुंबई :बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का बतौर होस्ट पहला रियलिटीशो 'लॉक अप' का माहौल अब गर्म हो जाता जा रहा है. शो में कैदी सायशा शिंदे और मंदाना करीमी लिप लॉक करती नजर आईं. एक टास्क के दौरान, नीले और नारंगी रंग की टीमों के प्रत्येक सदस्य को किसी ऐसे व्यक्ति को चुनने के लिए कहा गया जिसे वे किस करना चाहते हैं, इस दौरान कैदियों को अपने पसंदीदा कैदी पर लिपिस्टिक से मार्क लगाना था.

सायशा ने मंदाना को किस करने का फैसला किया, क्योंकि वह उन्हें पसंद करती है. उन्होंने यह भी कबूल किया कि उसे मंदाना 'आकर्षक और हॉट' लगती है.

इसी बीच विनीत कक्कड़ शो से बाहर हो गए हैं. उन्होंने एक डॉक्टर के वेश में शो में एंट्री की थी. वह चार्जशीट में सबसे नीचे थे. 'लॉक अप' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है.

वहीं, शो के एक प्रोमो में कैदी पूनम पांडे ने कैदी मुन्नवर की पोल खोलकर रख दी है. पूनम ने खुलासा किया है कि मुन्नवर शादी शुदा है और यहां किसी और लड़की पर डोरे डाल रहा है. जेल में इस वक्त पूनम और मुन्नवर के बीच जमकर ठनी हुई है.

(इनपुट-आईएएनएस)

ये भी पढे़ं :रात को स्विमिंग पूल में उतरीं थी सनी लियोनी, फैंस संग शेयर की तस्वीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details