दिल्ली

delhi

'रसोड़े में क्या था' फेम टीवी एक्ट्रेस रुचा हसब्निस बनीं मां, बेटे को दिया जन्म

By

Published : Nov 8, 2022, 9:49 AM IST

मशहूर टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की लीड एक्ट्रेस रुचा हसब्निस ने एक बेटे को जन्म दिया है. 'रसोड़े में क्या था' फेम टीवी एक्ट्रेस रुचा हसब्निस ने 34 साल की उम्र में अपनी दूसरी संतान को जन्म दिया है.

Etv रसोड़े में क्या था
Etv Bharatरसोड़े में क्या था

हैदराबाद :मशहूर टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की लीड एक्ट्रेस रुचा हसब्निस के घर एक बार फिर किलकारी गूंजी है. एक्ट्रेस दोबारा मां बनी हैं और इस बार एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने 34 साल की उम्र में अपनी दूसरी संतान को जन्म दिया है. रुचा हसब्निस वहीं एक्ट्रेस हैं जो टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' के वायरल डायलॉग 'रसोड़े में क्या था' से मशहूर हुई थीं. हाल ही में मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने एक बेटी को जन्म दिया है.

रुचा हसब्निस दूसरी बार बनीं मां

रुचा हसब्निस ने बीते सोमवार को फैंस को गुडन्यूज देते हुए सोशल मीडिया पर अपने बेटे की एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर में बेबी बेड पर लेटा दिख रहा है और उसके चेहरे के आगे एक बोर्ड है, जिसपर लिखा है, 'तुम यहां हो... तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिख, तुम जादू हो, रुही का साइड किक यहां है, और ये है बेबी बॉय'.

फैंस लुटा रहे प्यार और दे रहे बधाई

अब जैसे ही रुचा ने अपने चैंप की तस्वीर शेयर कर फैंस को गुडन्यूज सुनाई तो फैंस पर बेबी बॉय पर प्यार लुटा रुचा को जमकर बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. साथ ही बधाई देने के साथ-साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस से लोग बेबी का चेहरा दिखाने और नाम बताने की अपील किए जा रहे है.

रुचा वर्कफ्रंट

बता दें, रुचा को स्टार प्लस के मशहूर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में बतौर लीड एक्ट्रेस देखा गया था. रुचा ने सीरियल में ग्रे कैरेक्टर प्ले किया था. उस दौरान रुचा कई सीरियल में नजर आई थीं. इसके बाद साल 2015 में रुचा ने बिजनेसमैन राहुल जगदले से शादी रचा ली और साल 2019 में अपनी पहली संतान को जन्म दिया. इसके बाद एक्ट्रेस ने सीरियल्स में काम करना छोड़ दिया हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें : Baby on the way...प्रेग्नेंट बिपाशा ने करण के साथ किया डांस, फैंस बोले- बस कुछ दिन और बचे हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details