दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 15, 2022, 5:02 PM IST

ETV Bharat / entertainment

'लॉक अप' में पूनम पांडे का रो-रोकर खुलासा, मेरी वजह से परिवार को सोसायटी से निकाल दिया

कंगना रनौत का शो 'लॉक अप' में पूनम पांडे ने खुलासा किया कि पूनम के परिवार को हाउसिंग सोसाइटी से इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि वह उनका परिवार था.

Poonam Pandey
'लॉक अप

मुंबई :कंगना रनौत का शो 'लॉक अप' सभी का ध्यान खींच रहा है. शो में प्रतियोगियों द्वारा दिलचस्प और भावनात्मक राज से पर्दा उठाया जा रहा है. हाल ही के एक एपिसोड में, पूनम पांडे उस समय फूट-फूट कर रो पड़ीं जब उन्हें अपने परिवार से जुड़ा एक किस्सा याद किया. पूनम ने करणवीर बोहरा और शिवम शर्मा के साथ एक भावनात्मक कहानी साझा की. वह रोने भी लगीं.

उन्होंने तीन-चार साल पहले अपने परिवार के साथ हुई एक घटना को याद किया. उस दौरान वह अपने पूरे परिवार के साथ थी, जहां वे सभी साथ रहते थे. पूनम के परिवार को हाउसिंग सोसाइटी से इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि वह उनका परिवार था.

यहां तक कि परिवार के किसी भी सदस्य ने उसे यह नहीं बताया कि उन्हें समाज से क्यों निकाल दिया गया, क्योंकि वह घर में अकेली कमाने वाली सदस्य थी.

पूनम ने यहां तक कह दिया कि उन्होंने कभी किसी से कुछ भी गलत नहीं बोला है, वह हमेशा अपने काम में व्यस्त रहती है. उन्होंने कहा कि मैंने आज तक किसी को कुछ भी बुरा नहीं कहा, मुझे एक लेख दिखाओ जहां मैंने किसी से कुछ गलत कहा हो.

करणवीर ने उसे समझाने की कोशिश की. पूनम अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पा रही थी, क्योंकि उन्होंने अपने बारे में बहुत सारी गलत बातें सुनी थीं. उन्होंने कहा कि मेरे बारे में कुछ भी गलत कहने से पहले पहले मुझे जानने की कोशिश करें लोग.

पूनम को रोता देख करणवीर ने टिश्यू निकाला और पूनम के आंसू पोंछने की कोशिश की. लॉक अप' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है.

ये भी पढ़ें : सारा अली खान का श्रद्धा कपूर के 'बॉयफ्रेंड' ने किया फोटोशूट, तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस का मूड

ABOUT THE AUTHOR

...view details