दिल्ली

delhi

Milind Gaba:कॉन्सर्ट में मिलिंद गाबा ने 'श्री राम जानकी' पर किया परफॉर्म, वीडियो वायरल

By

Published : Apr 9, 2023, 4:35 PM IST

पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा की ओर से एक इवेंट के दौरान गाया हुआ एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने को लोग खूब शेयर और लाइक कर रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

Milind Gaba
मिलिंद गाबा

मुंबई: लोकप्रिय पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा के एक इवेंट में परफॉर्मेंस ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. उन्हें अपने कॉन्सर्ट में 'श्री राम जानकी' गाते देखा गया. यह वीडियो सोशल मीडिय पर वायरल हो रहा है. सभी लोग अपने-अपने तरीके से एडिट कर शेयर कर रहे हैं. गाबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स और डेनिम शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. वह भजन गाते नजर आ रहे हैं, लेकिन अपने अंदाज में.

कॉन्सर्ट में भाग लेने वाली भीड़ को उनके सिंगिंग को पसंद करते हुए देखा जा सकता है. यह साफ नहीं है कि वह कहां परफॉर्म कर रहे थे, लेकिन गाबा के इंस्टाग्राम के मुताबिक परफॉर्मेंस एक हफ्ते पहले हुई उन्होंने इसका वीडियो शेयर किया है. वहीं इसके गाने के सोशल मीडिया पर मिलिंद गाबा के गानों और प्रोफाइल को काफी लोग सर्च कर रहे हैं.

गाबा को '4 मेन डाउन', 'शी डोंट नो', 'मोड़ दो', 'मैं तेरी हो गई' और 'पेरिस ट्रिप' जैसे पार्टी गानों के लिए जाना जाता है. फिल्म ' दिलवाली जालिम गर्लफ्रेंड' में शादी दिलि., फिल्म 'वेलकेम बैक' में 'टाइटल सांग, फिल्म 'हाउसफुल' में मालामाल.. स्ट्रीट डांसर थ्री डी में नाची-नाची.., 'टाइम टू डांस' फिल्म में आये हैं..., फिल्म 'सरदार के ग्रैंडसन' में मैं तेरी हो गई.. सहित इनके गानों को काफी पसंद किया जाता है. फिल्मों के अलावा इनके सिंगल सांग और एलबम काफी लोक प्रिय होते हैं. बता दें कि सिंगर व एक्टर मिलिंद गाबा के सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैंस फॉलोइंग हैं. इनके वीडियो को सोसल साइट्स पर काफी पसंद किया जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details