दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 6, 2022, 11:29 AM IST

ETV Bharat / entertainment

बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री पर इस एक्ट्रेस ने छोड़ा बॉलीवुड, उर्फी जावेद का भी हुआ पारा हाई

मीटू आंदोलन में फंसे फिल्म मेकर साजिद खान की बिग बॉस में एंट्री पर एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने बॉलीवुड छोड़ने की बात कही है और उर्फी जावेद ने इस मामले में शहनाज गिल को साजिद का सपोर्ट करने पर लताड़ लगाई है.

बिग बॉस 16
Etv बिग बॉस 16

हैदराबाद : बिग बॉस 16 के घर के अंदर का ही नहीं बल्कि बाहर का भी पारा हाई हो गया है. शो में फिल्ममेकर साजिद खान की एंट्री पर एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने हंगामा मचा दिया है. मंदाना ने साजिद को शो में एंट्री देने पर बिग बॉस मेकर्स से नाराजगी जाहिर की है. एक इंटरव्यू में मंदाना ने साफ-साफ कहा है कि अभिनय जगत में महिलाओं को सम्मान नहीं दिया जा रहा है. इसलिए वह अब बॉलीवुड को बाय-बाय कर रही हैं. गौरतलब है कि मंदाना ने मीटू मूवेंट के दौरान साजिद खान पर संगीन आरोप लगा था.

इंटरव्यू में क्या बोलीं मंदाना करीमी

इंटरव्यू में मंदना करीमी ने कहा, 'लोगों के लिए जीवन ऐसा बन गया है, अगर इससे मुझे फायदा होने वाला है और मैं पैसा कमा सकती हूं, तो फिर किसे पड़ी है, इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां कोई किसी की मां है, गर्लफ्रेंड है, बॉयफ्रेंड है या फिर पति है, यह बिलकुल ऐसा है कि तुम मेरी पीठ खुजाओ, मैं तुम्हारी खुजलाऊंगा'.

बॉलीवुड को कहा बाय-बाय

इधर, साजिद खान की बिग बॉस में एंंट्री होने पर मंदाना करीमी ने बॉलीवुड से किनारा करने की बात की है. उन्होंने कहा है कि उनकी अब बॉलीवुड में काम करने की कोई इच्छा नहीं रही है. मंदाना ने कहा, 'मैं किसी ऑडिशन के लिए नहीं गई, मैं अब बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहती हूं, मैं इंडस्ट्री के साथ नहीं जुड़ना चाहती हूं जहां महिलाओं की कोई इज्जत और उनके लिए कोई सम्मान नहीं है'. गौरतलब है कि साजिद खान के बिग बॉस 16 के घर में एंट्री करते ही मंदाना ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट लॉक कर दिया है.
उर्फी जावेद भी भड़कीं

इधर, आए दिन अपनी सेक्सी और रिवीलिंग ड्रेस से चर्चा में बने रहने वालीं उर्फी जावेद ने भी बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री पर आपत्ति जताई है और साथ ही मशहूर पंजाबी सिंगर और बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं एक्ट्रेस शहनाज को गिल को साजिद का सपोर्ट करने पर जमकर लताड़ लगाई है.

मंदाना-साजिद विवाद क्या है?

गौरतलब है कि साल 2018 में मीटू आंदोलन ने खूब जोर पकड़ा था और कई एक्ट्रेस खुलकर सामने आई थी. इस दौरान कई फिल्मी कलाकारों पर संगीन आरोपों का सिलसिला शुरू हो गया था. इसमें एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने भी साजिद खान पर आरोप लगाया था. मंदाना ने बताया था कि साजिद खान की फिल्म 'हमशक्ल' (2014) उन्हें ऑफर हुई थी और इस सिलसिले में साजिन ने उन्हें अपने ऑफिस बुलाकर उन्हें शर्ट उतारकर बिकिनी पोज दिखाने की मांग की थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि साजिद यह देखना चाहते थे उनकी बॉडी फिल्म के रोल के लिए कितनी फिट है. इसके बाद मंदाना अपने मैनेजर को कॉल कर वहां से निकल गईं.

ये भी पढे़ं : 'बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी', नई वेब-सीरीज में किन्नर बनीं सुष्मिता सेन, देखें फर्स्ट लुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details