दिल्ली

delhi

Lock Upp विजेता मुनव्वर फारुकी की मिस्ट्री गर्ल संग तस्वीर वायरल, अंजलि को दिया धोखा?

By

Published : May 9, 2022, 11:11 AM IST

Updated : May 9, 2022, 11:59 AM IST

कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' का पहला विजेता मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को चुना गया है. मुनव्वर फारुकी ने बाहर आते ही अपनी 'गर्लफ्रेंड' संग तस्वीर शेयर कर दी है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

Lock Upp
मुनव्वर फारुकी

हैदराबाद :बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत का पहला रियलिटी शो 'लॉकअप' का पहला सीजन खत्म हो चुका है. पहले सीजन की ट्रॉफी मशहूर कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के नाम हुई. 70 दिन के इस खेल में मुनव्वर फारुकी ने 16 कंटेस्टेंट्स को कंगना की जेल में पटखनी दी. मुनव्वर और उनके फैंस इस बड़ी जीत से बेहद खुश हैं. अब इससे भी बड़ी खबर यह है कि इस जीत से ज्यादा मुनव्वर फारुकी उस तस्वीर को लेकर चर्चा में आ गये हैं, जिसमें वह एक मिस्ट्री गर्ल संग दिख रहे हैं.

मुनव्वर फारुकी

अगर आपने कंगना का यह गेम देखा होगा तो आपको पता होगा कि मुनव्वर शो में कभी अंजलि अरोड़ा तो कभी सायशा संग से प्यार के बारे में बात करते दिखे थे, लेकिन अब शो से बाहर आने के बाद उन्होंने किसी मिस्ट्री गर्ल संग अपनी बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया है. मुनव्वर फारुकी के कुछ फैंस इस तस्वीर को देख हैरान हैं तो कुछ परेशान हैं.

मुनव्वर फारुकी

कौन है ये मिस्ट्री गर्ल ?

शो लॉकअप में मास्टर माइंड के नाम से मशहूर मुनव्वर फारुकी ने बाहर आते ही इस तस्वीर के साथ बड़ा बम फोड़ दिया है. अब फैंस के बीच बेचैनी है कि आखिर यह मिस्ट्रीगर्ल कौन है. हालांकि ये लड़की कौन है ये कहना मुश्किल है, क्योंकि एक हर्ट इमोजी से मुनव्वर ने उसके चेहरे को छिपा दिया है. वहीं, फैंस ने इतना मान लिया है कि यह मुनव्वर फारुकी का पहला प्यार है.

क्या धोखेबाज निकले मुनव्वर?

बता दें, इस इस तस्वीर के साथ मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत सिंह का एक सॉन्ग भी जोड़ा है. मुनव्वर फारुकी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'बब्बी बब्बी तेरा नी मैं. अगर आपने शो नहीं देखा तो बता दें, मुनव्वर फारुकी शो में 30 सेकंड के वीडियो बनाने वाली मशहूर गर्ल अंजलि अरोड़ा संग सुर्खियों में थे, जब भी मुनव्वर अपनी इस गर्लफ्रेंड का जिक्र करते तो वह उसे बब्बी कहकर पुकारते थे. वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि मुन्नवर ने को-कंटेस्टेंट अंजलि को धोखा दिया है.

ये भी पढे़ं : आमिर खान की बेटी ने बिकिनी पहन मनाया बर्थडे, यूजर बोला- ये पारिवारिक माहौल है?

Last Updated : May 9, 2022, 11:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details