दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

तो ये है 'लाफ्टर क्वीन' के लाडले का नाम, मतलब जानकर हो जाएंगे हैरान

कॉमेडियन भारती सिंह के बेबी के नाम का खुलासा हो गया है. 'लाफ्टर क्वीन' ने अपने लाडले का नाम गोला नहीं, बल्कि अर्थपूर्ण नाम रखा है.

By

Published : Jun 12, 2022, 1:53 PM IST

etv bharat
कॉमेडियन भारती सिंह

मुंबईःफेमस टीवी होस्ट और कॉमेडियन भारती सिंह के बेटे के नाम का खुलासा हो गया है. 'लाफ्टर क्वीन' के लाडले का नाम गोला नहीं है. हालांकि, अभी तक भारती ने अपने लाडले का चेहरा नहीं दिखाया है. जानकारी के अनुसार भारती ने अपने बच्चे का नाम ‘लक्ष्य’ रखा है. जानकारी के अनुसार भारती सिंह अपने बच्चे को प्यार से गोला बुलाती हैं. वहीं अब उन्होंने बेटे का नाम ‘लक्ष्य’ रख दिया है.

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने एक वीडियो में कहा है कि, उनका बेटा अपने माता-पिता को काम करते हुए देखता है. लक्ष्य भी जन्म से पहले काम कर रहा था. ऐसे में भारती और हर्ष के बेटे के नाम का खुलासा हो गया है. गौरतलब है कि भारती सिंह की शादी को चार साल पूरे हो चुके हैं. उन्होंने 2017 में स्क्रीन राइटर और टीवी होस्ट हर्ष लिंबाचिया के साथ गोवा में शादी रचा ली थी.

आगे बता दें कि 3 अप्रैल 2022 को उन्होंने बेटे को जन्म दिया था. भारती सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपने बच्चे के साथ बिना चेहरा दिखाए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. भारती और हर्ष को पिछली बार 'हुनरबाज' और 'द खतरा शो' में देखा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details