दिल्ली

delhi

'कॉफी विद करण' में लगेगा साउथ का तड़का, अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना की जोड़ी आएगी नजर

By

Published : May 6, 2022, 12:47 PM IST

करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण में नजर आएंगे पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना. जानें करण जौहर ने क्या कहा?

Koffee with Karan
'कॉफी विद करण'

हैदराबाद :बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने उस वक्त अपने फैंस को चौंका दिया था, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर आकर कहा था कि उनका पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' का अगला सीजन नहीं आ रहा है. यह खबर सुनकर शो के फैंस के चेहरे मुरझा गए थे, लेकिन अगले ही दिन करण अपने नए पोस्ट में यह बताते हैं कि शो का अगला सीजन आ रहा है, लेकिन ओटीटी पर. जब फैंस को यह बात पता चली तो उनके चेहरे पर फिर से मुस्कान लौट आई.

अब शो से जुड़ी एक बड़ी अपडेट यह सामने आ रही है कि शो में साउथ स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की एंट्री होने जा रही है. ऐसे में फिल्ममेकर करण जौहर के सामने ये दो सुपरस्टार उनके सवालों का जवाब देते नजर आएंगे. फैंस के लिए यह एपिसोड बहुत ही दिलचस्प होने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चैट शो 'कॉफी विद करण सीजन-7' इस बार टीवी चैनल स्टार वर्ल्ड पर नहीं बल्कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखने को मिलेगा. इस बार शो अपने अलग ही अंदाज में होगा.

वहीं, इस बार शो में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की सुपरहिट जोड़ी नजर आएगी, जिन्हें देखने के लिए फैंस अब उतावले होने वाले हैं.

बता दें, ब्लॉकबस्टर साउथ फिल्म 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पॉपुलैरिटी हिंदी पट्टी के दर्शकों में भी खूब है. ऐसे में करण जौहर के सामने ये दोनों स्टार कई बड़े खुलासे कर सकते हैं.

बता दें, करण जौहर का यह शो कब तक आएगा इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है.

ये भी पढे़ं : धमकी मामले में सलमान खान को HC से मिली राहत, अब बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचा पत्रकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details