दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

करणवीर बोहरा पर महिला से धोखाधड़ी का केस दर्ज, पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी का आरोप

टीवी के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा पर महिला को झांसा देकर करोड़ों रुपये की ठगी करने के आरोप में केस दर्ज. पुलिस की छानबीन शुरू.

By

Published : Jun 15, 2022, 12:42 PM IST

करणवीर बोहरा
करणवीर बोहरा

हैदराबाद :टीवी के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. एक्टर पर एक 40 वर्षीय महिला संग करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने और उस जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज हुआ है. महिला ने एक्टर के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है. महिला ने एक्टर पर उनसे 1.99 करोड़ रुपये झांसा देकर ठगने का आरोप लगाया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने करणवीर समेत छह लोगों पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

करणवीर बोहरा पर महिला का आरोप है कि उन्होंने 1.99 करोड़ रुपये 2.5 प्रतिशत की ब्याज दर के साथ लौटाने का वादा किया था, लेकिन वह तय समय पर ऐसा नहीं कर पाए. महिला ने पुलिस को आगे बताया कि एक्टर ने उन्हें सिर्फ 1 करोड़ रुपये ही लौटाए हैं.

महिला को दी जान से मारने की धमकी

महिला ने पुलिस को दिए अपनी शिकायत में यह भी दावा किया है कि जब उसने बाकी के पैसे मांगे तो करणवीर और उनकी पत्नी तेजिंदर सिद्धू ने महिला को कोई संतुष्टि जनक जवाब ना देते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी तक डे डाली. वहीं, महिला की शिकायत पर ओशिवारा पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

'लॉक अप' में दिखे थे करणवीर

बता दें, एक्टर करणवीर बोहरा को इस साल कंगना रनौत के ओटीटी रियलिटी शो 'लॉक अप' में देखा गया था. शो में करणवीर ने बहुत अच्छा गेम खेला था और शो में उनका खेल फैंस को भी पसंद आया था.

इस शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री ली थी. 72 दिन चले इस शो में करणवीर के बच्चे और बीवी भी उनसे मिलने आए थे. इससे पहले बिग बॉस में भी करणवीर ने हिस्सा ने लिया था.

ये भी पढे़ं : दिलीप कुमार के लिए अवार्ड लेते हुए फूट-फूटकर रोईं सायरा बानो, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details