दिल्ली

delhi

'कॉफी विद करण' सीजन 7 टीवी पर होगा प्रसारित, करण जौहर ने किया था ये मजाक

By

Published : May 4, 2022, 12:37 PM IST

Updated : May 5, 2022, 9:36 AM IST

करण जौहर ने भारी मन से सोशल मीडिया पर एलान कर दिया था कि वह अपना पॉपुलर शो कॉफी विद करण का अगला सीजन नहीं ला रहे हैं.

karan johar
करण जौहर

हैदराबाद : हिंदी सिनेमा के सफल डायरेक्टर में से एक करण जौहर बॉलीवुड के 'जैक ऑफ ऑल' भी कहे जाते हैं. करण बॉलीवुड में अपनी फिल्में ही नहीं बल्कि ड्रेसिंग स्टाइल, एंकरिंग और कमाल के कॉमन सेंस के लिए भी मशहूर हैं. करण के आगे बड़े-बड़े स्टार बोलने से पहले सोचते हैं. वहीं, करण जौहर अपने सेलेब्स टॉक शो 'कॉफी विद करण' में कई सेलेब्स को पानी भी पिला चुके हैं. बुधवार को करण ने इस पॉपुलर शो को लेकर बुरी खबर सुनाई थी. करण जौहर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस को दिल तोड़ देने वाली खबर सुनाई थी.

करण जौहर पोस्ट

दरअसल, करण जौहर ने सोशल मीडिया पर खुलकर इस बात का एलान कर दिया था कि इस शो का अगला सीजन अब नहीं आएगा. इससे पहले खबर थी कि शो का सातवां सीजन बहुत जल्द दर्शकों को देखने को मिलेगा.

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान जारी करते हुए ल‍िखा था, ‘हेलो, कॉफी व‍िद करण प‍िछले छह सीजन से आपके और मेरे जीवन का ह‍िस्‍सा रहे हैं. मुझे लगता है कि मैंने पॉप कल्‍चर इतिहास में अपनी एक छोटी सी जगह बना ली है. साथ ही मैं भारी मन से आपको बता रहा हूं कि अब कॉफी व‍िद करण का नया सीजन नहीं आ रहा है.’

'कॉफी विद करण'

लेकिन, अब बुधवार की शाम को करण जौहर एक और इंस्टाग्राम पोस्ट में बताते हैं कि शो बंद नहीं हुआ है और अब यह स्टार वर्ल्ड की जगह Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होगा. दरअसल, करण के अंदर यह क्वालिटी कूट-कूटकर भरी है कि किसी भी चीज की ब्रांडिंग और मार्केटिंग कैसे करनी है. ऐसे करके करण जौहर ने अपने शो 'कॉफी विद करण-सीजन 7' को एक दिन में ही सुर्खियों में ला दिया है.

बता दें, करण जौहर का यह पॉपुलर टॉक शो स्टार वर्ल्ड चैनल पर देखने को मिलता था. इस शो में कई सेलेब्स की पोल खुलती थी तो कईयों ने दिल खोलकर अपनी लव लाइफ से जुड़े किस्से बताए थे.

वहीं, कई सेलेब्स शो के रेपिड फायर राउंड में अनाप-शनाप बोलने के चलते ट्रोल्स के निशाने पर भी आए. इतना ही नहीं, इस शो में कंगना रनौत ने भी दस्तक दी थी और उन्होंने करण जौहर के मुंह पर ही उन्हें नेपोटिज्म का दाता कह दिया था.

बता दें, इन दिनों करण जौहर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में बिजी हैं. करण इस फिल्म को खुद डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें, करण ने चार साल बाद किसी फिल्म के डायरेक्शन में हाथ डाला है. इस फिल्म में वह रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को पेश करने जा रहे हैं.

ये भी पढे़ं : ईद पार्टी में शामिल हुईं कंगना रनौत को ट्रोल्स ने घेरा, बोले- हिंदू-मुस्लिम करने वालीं कब से ईद मनाने लगीं

Last Updated : May 5, 2022, 9:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details