दिल्ली

delhi

करण जौहर, हार्दिक पंड्या, KL राहुल को कोर्ट से राहत, Koffee with Karan में बेहूदा कमेंट्स कर फंसे थे खिलाड़ी

By

Published : Aug 2, 2022, 5:26 PM IST

यह मामला साल 2018 का है. शो में दोनों दिग्गज खिलाड़ियों ने महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान दिए थे. इसके बाद दोनों ही क्रिकेटर पर जोधपुर में केस दर्ज हुआ था.

Koffee with Karan
Koffee with Karan

हैदराबाद : मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण के सीजन में अपने बेहूदा बयान से सनसनी मचाने वाले दो भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल और हार्दिक पांड्या को जोधपुर हाईकोर्ट ने बड़ी राहत दी है. यह मामला साल 2018 का है. शो में दोनों दिग्गज खिलाड़ियों ने महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक बयान दिए थे. इसके बाद दोनों ही क्रिकेटर पर जोधपुर में केस दर्ज हुआ था.

कोर्ट ने किया बरी

मीडिया की मानें तो, करण जौहर, हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की शिकायत डीआर मेघवाल ने की थी. अब इस मामले में उच्च न्यायालय ने तीनों को निर्दोष पाया है. बता दें, शो में केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने सेक्स लाइफ खुलकर बात की थी. दोनों ही क्रिकेटर के बयानों को महिलाओं के लिए आपत्तिजनक करार दिया गया था.

लिखित में मांगनी पड़ गई थी माफी

उस वक्त यह मामला इतना गरमा गया था कि बीसीसीआई ने दोनों ही खिलाड़ियों को आस्ट्रेलिया में खेली गई सीरीज के एक मैच से बाहर कर दिया था. साथ ही दोनों को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था. इसके बाद दोनों ही खिलाड़ियों को लिखित में माफी मांगनी पड़ गई थी. दोनों खिलाड़ियों ने लिखित माफी में लिखा था, 'कॉफी विद करण में हमारे बयानों से जिन लोगों को किसी भी तरह की ठेस पहुंची हो, उसके लिए हम सभी से माफी मांगते हैं'.

शो में क्या बोले थे खिलाड़ी?

इस शो में हार्दिक पांड्या ने यह कहकर भूचाल ला दिया था कि उनके कई महिलाओं से संबंध रहे थे. साथ वह इन संबंधों के बारें में अपने पेरेंट्स से भी जिक्र करते थे. हार्दिक ने शो में कहा था कि वह महिलाओं का नाम नहीं पूछते थे कि बल्कि देखते थे कि महिला कैसे उनके नजदीक आएगी.

इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया था. वहीं, बीसीसीआई ने कहा था कि ऐसे टॉक शो में क्रिकेटर का कोई काम नहीं है.

ये भी पढ़ें : Koffee with Karan-7: करण जौहर ने करीना कपूर से क्वालिटी सेक्स पर किया सवाल, आमिर खान ने कर दी बोलती बंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details