दिल्ली

delhi

WATCH : काशी के गंगा घाट पर टीवी कपल गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी ने कराया छोटी बेटी का मुंडन

By

Published : Jul 8, 2023, 5:31 PM IST

PHOTOS : स्टार कपल और टीवी की हिट राम-सीता की जोड़ी गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी ने काशी गंगा घाट पर अपनी छोटी बेटी का मुंडन कराया है. देखें वीडियो और तस्वीरें

Gurmeet Choudhary
गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी

मुंबई :टीवी की राम-सीता की जोड़ी गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी अब एक पारिवारिक लाइफ इन्जॉय कर रहे हैं. शादी के बाद कपल की दो बेटियां हुई हैं और अब कप अपनी बेटियों संग अपनी जिंदगी को सुहाना बना रहे हैं. गुरमीत चौधरी और देबीना अपनी छोटी बेटी को लेकर महादेव की नगरी काशी यानी वाराणसी ने पहुंचे हैं. यहां कपल ने अपनी छोटी बेटी का मुंडन कराया है. अब गुरमीत-देबीना की बेटी की मुंडन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी

वाराणसी के घाट से गुरमीत और देबीना की बेटी के मुंडन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वहीं, एक्टर ने भी अपनी बेटी का मुंडन होने जाने के बाद तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. घाट पर टीवी की इस हिट राम-सीता की जोड़ी को देखने वालों की भीड़ लग गई.

गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी

बता दें, कपल की दूसरी बेटी लियाना का जन्म 3 अप्रैल 2022 को हुआ था और उसके एक साल का होने बाद कपल उसका मुंडन कराने काशी गंगा घाट पहुंचा था. वहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो भी वारयल हो रहा है.

गुरमीत चौधरी-देबिना बनर्जी

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि कपल पूजा की सामाग्री का सामान खरीद रहे हैं और इधर फैंस की भीड़ उनके साथ धड़ल्ले से सेल्फी ले रहे हैं. वहीं, गुरमीत ने फोटो शेयर कर लिखा है, महादेव की नगरी काशी में छोटी बेटी का मुंडन कराया है और बेटी पीहू को मिस किया, हर हर महादेव'.

अब कपल के फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं : Gurmeet Debina Daughter: गुरमीत-देबिना ने बेटी लियाना का सेलिब्रेट किया पहला बर्थडे, यहां देखें झलक

ABOUT THE AUTHOR

...view details