दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Gurmeet Debina Daughter: गुरमीत-देबिना ने बेटी लियाना का सेलिब्रेट किया पहला बर्थडे, यहां देखें झलक

एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने अपनी बेटी का पहला बर्थडे रविवार देर रात सेलिब्रेट किया. इवेंट के लिए विशेष रूप से तैयारी की गई थी. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Apr 3, 2023, 7:06 PM IST

Lianna First Birthday
गुरमीत-देबिना ने बेटी

मुंबई : एक्टर गुरमीत चौधरी और एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने अपनी बड़ी बेटी लियाना चौधरी के बर्थडे को कोलकाता में शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया. गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी दो बेटियों के पैरेंट्स हैं. बड़ी बेटी लियाना का जन्म 3 अप्रैल 2022 को हुआ. बेटी के पहले बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए मां देबिना बनर्जी ने अपने होम टाउन कोलकाता में विशेष तैयारी की और खूबसूरत सजावट कराया. मिड नाइट में सेलिब्रेट करने के लिए इवेंट प्लेस को आकर्षक रूप से यूनिकॉर्न थीम में सजाया गया था. इवेंट के बाद पैरेंट्स ने बच्चों के साथ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं.

इवेंट में जहां, लियाना डिजाइनर फ्रॉक में काफी सुंदर लग रही थीं. वहीं उनकी मां देबिना बनर्जी पिंक ड्रेस और मैचिंग सेंडल पहन रखी थीं. दूसरी ओर गुरमीत ने व्हाइट कोट के साथ ब्लैक पैंट पर ब्लैक शू पहने थे. बता दें कि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की छोटी बेटी का नाम नाम दिविशा है. हाल ही में दंपत्ति ने दिविशा का अन्नप्राशन (राइस सेरोमनी) किया था.

गुरमीत चौधरी ने देबिना के साथ की है शादी
बता दें कि गुरमीत चौधरी मूल रूप से बिहार के भागलपुर जिले बिहपुर स्थित जयरामपुर के रहने वाले हैं. इनका पूरा नाम गुरमीत सीताराम चौधरी है. इनके पिता का नाम सीताराम चौधरी और मां अनमोल चौधरी है. 39 वर्षीय गुरमीत ने 2011 में देबिना बनर्जी से शादी की. बता दें कि गुरमीत को रामायण में राम के रोल से बड़ी पहचान मिली है. इसके बाद गुरमीत ने पुनर विवाह, जिंदगी न मिलेगी दोबारा, झलक दिखला जा, नच बलिए, फीयर फैक्टर, खतरों के खिलाड़ी जैसे सीरियल में काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें-Gurbina Daughter Face : प्रियंका चोपड़ा के बाद अब इस खूबसूरत कपल ने दिखाया बेटी का चेहरा, फैंस बोले- So Cute

ABOUT THE AUTHOR

...view details