दिल्ली

delhi

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी दूसरी बनने वाले हैं पैरेंट्स, तस्वीर शेयर कर दी गुडन्यूज

By

Published : Aug 16, 2022, 12:05 PM IST

शादी 11 साल बाद टीवी की मशहूर जोड़ी गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर पहले बेबी ने इस साल जन्म लिया. अब फिर माता-पिता बनने जा रहा है कपल.

Etv Bharatगुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी
Etv Bharatगुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी

हैदराबाद :टीवी सीरियल 'रामायण' की गुरमीत सिंह चौधरी और देबीना बनर्जी की मशहूर जोड़ी को हाल ही में माता-पिता बनने का सुख प्राप्त हुआ है. कपल के घर के खूबसूरत नन्हीं परी ने जन्म लिया और कपल अपनी बेटी संग बेहद खुश हैं. कपल को इस साल अप्रैल में बेटी हुई, जिसका नाम लियाना रखा है. अब कपल ने एक बार फिर फैंस को गुडन्यूज दी है.

जी हां, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा कर अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया है. उनके हाथ में सोनोग्राफी रिपोर्ट है और वह पति गुरमीत के गले लगी हुई हैं और एक्टर ने बेटी लियाना को गोद में लिया हुआ हैं. इस खूबसूरत तस्वीर के साथ देबीना ने लिखा है, कुछ फैसले कुदरती हो जाते हैं, जिन्हें बदला नहीं जा सकता, हम पर यह एक और आशीर्वाद....बहुत जल्द हमें पूरा करने वाला दस्तक देगा'.

देबीना के इस संदेश से साफ हो रहा है कि उन्हें पति संग दूसरा बेबी प्लान कर लिया है और वह उसके दुनिया में आने की तैयारी कर रहे हैं. बता दें, देबिना और गुरमीत की शादी साल 2011 में हुई थी और शादी के 11 साल बाद कपल को पहला बच्चा हुआ.

शादी के 11 साल बाद घर में पहली किलकारी गूंजने से कपल और उनके परिवार में खुशियों ने दस्तक दी और यह खुशियां दौगुनी होने जा रही है.

बता दें, शादी के बाद देबिना ने काम से ब्रेक ले लिया और वहीं गुरमीत का हाल ही में देशभक्ति सॉन्ग 'तेरी गलियों से' रिलीज हुआ है, जिसे शानदार सिंगर जुबिन नौटियाल ने गाया है. इसके अलावा गुरमीत कई हिंदी फिल्मों में भी नजर चुके हैं, जिसमें वजह तुम हो, खामोशियां और साल 2021 में रिलीज हुई 'द वाइफ' में उन्हें देखा गया था.

ये भी पढे़ं :KWK7 में करण जौहर ने पूछा, आप कियारा आडवाणी से शादी कर रहे हो, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिया ये जवाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details