दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH : डिलीवरी के 20 दिन बाद अस्पताल से हुई दीपिका कक्कड़ की छुट्टी, पति शोएब इब्राहिम संग किया फैंस का धन्यवाद

WATCH : 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अपना पहले बच्चे की डिलीवरी के 20 दिन अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. देखें

By

Published : Jul 10, 2023, 1:14 PM IST

Updated : Jul 10, 2023, 1:36 PM IST

Dipika Kakar
दीपिका कक्कड़

मुंबई : हाल ही में कई एक्ट्रेस मां बनी हैं, जिसमें टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का नाम भी शामिल है. दीपिका और शोएब इब्राहिम हाल ही में पेरेंट्स बने हैं और एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है. शोएब पत्नी दीपिका के अस्पताल में डिलीवरी के लिए भर्ती होने से पहले और डिलवरी के बाद तक अपने फैंस को हेल्थ अपडेट दे रहे थे. शोएब ने ही पिता बनने की गुडन्यूज अपने फैंस को दी थी. शोएब लगातार बता रहे थे कि उनके नवजात बच्चे की हालत नाजुक है और वह एनआईसीयू में रखा गया है.

वहीं, बीते दिन एक्टर ने एक पोस्ट में कहा था कि उनका बेबी अब ठीक है और वार्ड में शिफ्ट होते ही उनकी पत्नी को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. डिलीवरी के पूरे 20 दिन बाद एक्ट्रेस को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है.

यहां, कपल को अपने बेबी संग अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया है. यहां, दीपिका को पिंक रंग के सूट और उसे पर क्रीम चुन्नी ओढ़े देखा गया है. दीपिका की हेल्थ में भी सुधार दिख रहा है. वहीं, शोएब ने बेटे को गोद में लिया हुआ है और ऑल ब्लैक लुक में डैशिंग दिख रहे हैं.

शोएब इब्राहिम के पोस्ट

कपल ने पैप्स और फैंस का धन्यवाद किया. बता दें, दीपिका ने बीती 21 जून 2023 को एक बेटे को जन्म दिया था. जन्म के बाद से उनका बेटा एनआईसीयू में भर्ती था और उसकी देखभाल की जा रही थी.

बता दें, दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का शादी साल 2018 में हुई थी और शादी के पांच साल बाद कपल अपने पहले बच्चे का पेरेंट्स बना है. कपल के घर बेबी आने से रौनक बढ़ गई है और खुशी का महौल है.

ये भी पढे़ं : Dipika Kakar : मां बनने से पहले दीपिका कक्कड़ ने छोड़ी एक्टिंग, एक्ट्रेस ने बताई ये बड़ी वजह

Last Updated : Jul 10, 2023, 1:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details