दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Dipika Kakar : 'जवान' को लेकर पति शोएब इब्राहिम से 'भिड़' गईं टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़, जानिए क्यों?

फिल्म जवान को लेकर टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में हुई लड़ाई. दीपिका के बिना ही शोएब फिल्म देखने चले गए. उसके बाद क्या हुआ पढ़ें पूरी खबर..

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 9, 2023, 12:50 PM IST

शोएब और दीपिका
शोएब और दीपिका

मुंबई: फिल्म 'जवान' का बुखार हर तरफ छाया हुआ है. इस फिल्म की तारीफ करते बॉलीवुड से लेकर शाहरुख खान के फैंन थर नहीं रहे है. फिल्म को रिलीज हुए आज तीन दिन हो गए लेकिन लोगों में अभी भी फिल्म को लेकर वहीं एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. बॉक्स ऑफिस पर 'जवान' का जलवा बिखरा हुआ है. इसी बीच फिल्म 'जवान' को देखने के लिए टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ आपस में नोकझोंक करते दिखे है.

वैसे तो दोनों को अक्सर ही मस्ती और नोकझोंक करते देखा जाता है, लेकिन इस बार कपल्स फिल्म 'जवान' के लिए आपस में लड़ते दिखे है. जवान फिल्म को देखने के लिए दीपिका अपने पति शोएब से नाराज हो गई है. दीपिका के नाराज होने का कारण बना है शाहरुख खान की फिल्म 'जवान'. शोएब ने बिना दीपिका को बताए फिल्म 'जवान' अकेले देखने की प्लानिंग कर ली थी. ये बात दीपिका को पसंद नहीं आई, जिसके बाद वो पति शोएब से नाराज हो गई.

क्या दीपिका अकेले जाएंगी दुबई?
दीपिका और शोएब के नए ब्लॉग में फिल्म 'जवान' के लिए दोनों को नोकझोंक करते देख सकते है. वीडियो में दीपिका ने पति शोएब से नाराज होते हुए कहा कि 'मुझे चिढ़ाओ मत'. उसके बाद वो अपने बेटे रुहान को कहती है, 'हम भी फिल्म देखने जाएंगे और दुबई भी बस मैं और तुम ही जाएंगे. अपने साथ और किसी को नहीं लेकर जाएंगे. सबको वहां से वीडियो कॉल करेंगे'. इसके बाद शोएब ने दीपिका को देखते हुए कहा कि मैं आपसे प्यार करता हूं लेकिन ये शाहरुख खान की फिल्म है, फिल्म देखने के बाद घर आ के शोएब ने कहा कि दीपिका को मिस कर रहे थे. साथ ही कहा कि दीपिका को साथ नहीं ले गया इसका बहुत अफसोस है. उसके बाद शोएब ने पत्नी को वादा किया कि वो उन्हें घुमाने लेकर जाएंगे., जिसको सुनकर दीपिका बहुत खुश हो गई.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details