दिल्ली

delhi

Bigg Boss 16: सलमान खान से बोलीं एक्ट्रेस काजोल, 'मार-मार के मोर बना दूंगी', देखें वीडियो

By

Published : Nov 26, 2022, 2:33 PM IST

Bigg Boss 16: लंबे अरसे बाद सलमान खान और काजोल को एक साथ देखा गया. जहां शो में काजोल ने सलमान खान के सामने कहा मार-मार के मोर बना दूंगी. देखें वीडियो

Bigg Boss 16
Bigg Boss 16

हैदराबाद :सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 16 का माहौल पूरी तरह से बिगड़ चुका है. फिलहाल बिग बॉस के घर में टीना दत्ता, सुम्बुल और शालीन भट्ट ही नजर आ रहे हैं. इन तीनों कंटेस्टेंट ने पूरे शो में बिग बॉस का कैमरा अपनी ओर करवा लिया है. शो में इन तीनों के बीच हालत इतने बिगड़ गए कि शो पर इनके परिजनों को आना पड़ा. अब शो में थोड़ा एंटरटेनमेंट का मसाला छिड़कने बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस काजोल नजर आने वाली हैं. शो के 'शनिवार का वार' के एपिसोड में काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' का प्रमोशन करती दिखेंगी. मेकर्स ने इस एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है.

24 साल बाद साथ दिखी जोड़ी

'शनिवार का वार' एपिसोड का मेकर्स ने जो प्रोमो शेयर किया है, इसमें काजोल और सलमान खान खूब मस्ती करते दिख रहे हैं. काजोल लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. बता दें, सलमान और काजोल को फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' (1998) में देखा गया था. यह फिल्म हिंदी सिनेमा की सुपरहिट फिल्मों में शामिल हैं. इस फिल्म से सलमान खान ने बलीवुड में बड़ा धमाका किया था और पहली बार पर्दे पर अपनी शर्ट उतारकर मसल्स शो की थी. इस फिल्म के बाद से सलमान खान ने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

सलमान ने की थी काजोल संग चीटिंग ?

सलमान खान ने शो में अपनी इस सुपरहिट फिल्म का एक सीन भी रिक्रिएट किया, जिसमें काजोल और सलमान एक-दूसरे की आंखों में देखते हैं और जो पहले पलक झपकेगा वह हार जाता है. इस गेम पर काजोल कहती हैं, 'मैं तुम्हें एक बात बताना चाहती हूं 24 साल हो गये मुझे आज भी याद है कि इस गेम में तुमने मेरे साथ चीटिंग और कुछ गड़बड़ की थी. सलमान कहते हैं कि उस वक्त मेरी आंख में कुछ गिर गया था. बता दें, फिल्म में इस गेम के दौरान काजोल की आंखों में देखते हुए सलमान ने उन्हें आंख मारी थी और वह हार गई थीं. इसके बाद शो में यही सीन रीक्रिएट किया गया. दोनों इस स्टेयरिंग गेम को खेलते हैं. काजोल की आंखों में देख सलमान कहते हैं लोगों को आंखों में काजल दिखता है, मुझे काजल की आंखें दिख रही है. इतना सुनने के बाद काजोल फिर गेम हार जाती हैं.

'मार-मार के मोर बना दूंगी'

इसके बाद सलमान खान एक्ट्रेस काजोल का पसंदीदा गेम (जिसमें कानों पर हैडफोन लगाकर सामने वाला क्या बोल रहा है, बताना पड़ता है) खेलते हैं. इसमें सलमान खान की जब बोलने की बारी आती है, तो वह कहते हैं 'मार-मार के मोर बना दूंगी'. कई बार कोशिश करने के बाद काजोल थोड़ा-थोड़ा पहचान जाती हैं कि सलमान खान ने क्या बोला और फिर अंत में कहती हैं मार-मार के मोर बना दूंगी.

ये भी पढे़ं : प्रभास से ही शादी करेंगी कृति सेनन!, इस एक्टर ने खोल दी एक्ट्रेस की पूरी पोल

ABOUT THE AUTHOR

...view details