दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 26, 2023, 9:07 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Abdu Rozik in Bigg Brother UK : बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोजिक के हाथ लगी बड़ी सफलता, बिग ब्रदर यूके में आएंगे नजर!

बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोजिक को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिसके अनुसार बिग बॉस हाउस के क्यूट और लवली कंटेस्टेंट अब बिग ब्रदर यूके में शामिल होने जा रहे हैं. यहां पढ़ें पूरी खबर.

Abdu Rozik in Bigg Brother UK
बिग बॉस 16 फेम अब्दु रोजिक

मुंबई:सलमान खान के विवादित टीवी शो बिग बॉस 16 से बाहर हो चुके कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक भले ही बिग का अब हिस्सा नहीं हैं, मगर उन्हें लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के अनुसार फेमस सोशल मीडिया सनसनी और ताजिकिस्तान के सिंगर जल्द ही बिग बॉस के यूके संस्करण में शामिल होने जा रहे हैं, जिसका नाम बिग ब्रदर है. अब्दु अपने क्यूट लुक्स और सिंपल व्यवहार की वजह से शो का एक बेहद पसंद करने वाला चेहरा बन गए थे.

बता दें दर्शक शो में अब्दु उर्फ ​​'छोटा भाईजान' को बहुत प्यार देते थे. इसके साथ ही हाउस के मेंबर्स में से भी उनका ज्यादातर लोगों से अच्छा संबंध था. शो से देश ही नहीं विदेशों में भी बेहद लोकप्रियता हासिल हुई है. हालांकि उनकी प्रसिद्धि यहीं रुकने वाली नहीं है और जानकारी के अनुसार वह जल्द ही बिग ब्रदर यूके में नजर आएंगे. कथित तौर पर दर्शकों के पसंदीदा स्टार को बिग ब्रदर यूके के अपकमिंग सीजन की पेशकश की गई है और यह भी कहा जाता है कि अब्दु शो में भाग लेने के लिए सहमत हो गए हैं.

जानकारी के अनुसार अब्दु जून या जुलाई में शो के लिए यूके रवाना हो सकते हैं. आगे बता दें कि अब्दु एक फेमस ताजिक सिंगर-संगीतकार के साथ-साथ ब्लॉगर और बॉक्सर हैं. यही नहीं उनके नाम दुनिया के सबसे छोटे सिंगर होने का रिकॉर्ड भी है.

यह भी पढ़ें:BIGGEST CLASH: बॉक्स ऑफिस पर होगी फिल्मों की भिड़ंत, सनी देओल की 'गदर 2' संग टकराएंगी ये दो बड़ी फिल्में

ABOUT THE AUTHOR

...view details