दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

भारती सिंह चाहती हैं 16-18 का होते ही काम करे बेटा गोला, बोलीं- बर्गर भी बेचे चलेगा!, जानिए वजह

देश की नंबर वन फीमेल कॉमेडियन भारती सिंह ने कहा है कि वह चाहती हैं कि उनका बेटा मैक्डॉनल्ड्स में बर्गर बेचे. उन्हें कोई हर्ज नहीं है. जानिए मशहूर कॉमेडियन ऐसा क्यो कहा है.

By

Published : Aug 3, 2022, 5:32 PM IST

Etv Bharatभारती सिंह
Etv Bharatभारती सिंह

हैदराबाद :'लॉफ्टर क्वीन' भारती सिंह ने इस साल मां बनने का सुख प्राप्त हुआ है. भारती और उनके होस्ट पति हर्ष लिंबाचिया ने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है, जिसे वे प्यार से गोला बुलाते हैं. भारती सिंह ने बेटे लक्ष्य की झलक भी फैंस को दिखा दी है, जिसे देख फैंस भी खुश हैं. अब भारती सिंह के बेटे गोला के बारे में फैंस को यह जानकर धक्का लग सकता है कि कपल ने अभी से सोच लिया है कि गोला 16 की उम्र में कमाना शुरू कर दे.

जी हां, भारती सिंह को हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के साथ सोशल मीडिया के पॉपुलर प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम लाइव सेशन में इस पर खुलकर बात करते हुए देखआ गया है.

आराम से काम कर रहीं भारती सिंह

भारती सिंह ने लाइव सेशन में बेटे लक्ष्य होने के बाद बताया कि वह और हर्ष ब्रेक लेकर काम कर रहे हैं. भारती सिंह ने कहा, 'हम दोनों को कोई भी प्रोजेक्ट मिलता है तो पहले हम उस पर विचार करते हैं, क्योंकि काम भी बहुत जरूरी है, काम के बिना कोई काम संभव नहीं हैं. मेरा मानना है कि हमें इसे समय देना चाहिए'.

लाइव सेशन में भारती सिंह ने कहा, 'अमेरिका में जिस तरह बच्चे स्कूल जाते हैं और शुरुआती उम्र में भी कमाना भी शुरू कर देते हैं, मैं इस तरह के प्रोफाइल को सपोर्ट करती हूं, मुझे लगता है कि 16 या 18 साल की उम्र के बाद भी अगर आप पेरेंट्स पर पैसों के लिए निर्भर हैं तो यह सही नहीं है'.

भारती ने आगे कहा, 'मेरा बेटा पढ़ रहा है और मैकडॉनल्ड्स में काम कर रहा है, बर्गर बेच रहा है, या मेरी बेटी पढ़ रही है किसी सैलून में काम कर रही है, मुझे खुशी होगी, अगर मेरे बच्चे पढ़ाई के साथ पार्ट टाइम जॉब करते हैं तो, क्योंकि आज के समय में जिंदा रहना आसान नहीं है और मुंबई जैसे शहर में रहना तो बहुत मुश्किल है'.

बेटे के आने से दोगुनी हुई खुशी

भारती सिंह ने कहा कि उनके और हर्ष के जीवन में बेटे गोला के आने से खुशी दोगुनी हो गई है. कई लोग मुझे कह चुके हैं कि बच्चा होने के बाद मेरा करियर खत्म हो जाएगा, मैं बता दूं ऐसी सोच वाले लोग बिल्कुल गलत हैं'.

भारती सिंह और हर्ष की शादी

बता दें, कॉमेडियन भारती सिंह (38) ने टीवी शो होस्ट हर्ष लिंबाचिया (35) से साल 2017 में शादी रचाई थी. शादी के पांचवें साल कपल को गोला के रूप में औलाद का सुख मिला है. हर्ष एक टीवी स्क्रीनराइटर, प्रोड्यूसर और टीवी होस्ट हैं.

ये भी पढे़ं :कॉफी विद करण-7 को शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने कहा NO?, जानें वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details