दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'लाफ्टर क्वीन' भारती सिंह को दाढ़ी-मूछ पर मजाक पड़ा भारी, माफी मांगने के बाद भी हो रहा एक्शन

'लॉफ्टरक्वीन' भारती सिंह ने एक वीडियो में दाढ़ी-मूछ पर ऐसा जोक मारा है कि इससे सिख समुदाय भड़क उठा है और उनके खिलाफ एक्शन लेने जा रहा है. देखें वो विवादित वायरल वीडियो.

By

Published : May 16, 2022, 5:31 PM IST

Updated : May 16, 2022, 7:39 PM IST

'लाफ्टर क्वीन'
'लाफ्टर क्वीन'

हैदराबाद :'लाफ्टर क्वीन' भारती सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बड़ी दाढ़ी-मूछ को लेकर मजाक करती दिख रही हैं. भारती सिंह अपनी कमाल की कॉमेडी के लिए जानी जाती हैं. लेकिन उनका कॉमिक अंदाज उनपर इस कद्र भारी पड़ेगा यह उन्होंने भी नहीं सोचा होगा. दरअसल एक वायरल वीडियो के सोशल मीडिया पर फैलने की वजह से भारतीय समाज का सिख वर्ग काफी गुस्सा कर रहा है. इस वीडियो के बाबत एसजीपीसी ने भारती सिंह के खिलाफ एक्शन लेने का मन बना लिया है. गौरतलब है कि भारती सिंह ने इस वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर आकर माफी भी मांग ली है.

बता दें, सोमवार को भारती सिंह ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. भारती सिंह ने इस वीडियो में वायरल वीडियो में अपने दाढ़ी-मूछ वाले मजाक पर खुलेतौर पर माफी मांगी है. भारती सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह यह कहती दिखाई दे रही हैं, 'नमस्कार, बीते दिन से एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देख लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं कि आपने दाढ़ी-मूछ के बारे में ऐसा क्यों बोला?

भारती ने आगे कहा, 'मैं उस वीडियो को पिछले दो दिन से लगातार देख रही हूं, मैंने उस वीडियो में भी कहीं भी किसी जात और धर्म के बारे में कुछ भी नहीं बोला है कि किस धर्म के लोग दाढ़ी रखते हैं. आप भी यह वीडियो देखे, मैंने पंजाबी के बारे में कुछ नहीं बोला है. मैं खुद पंजाबी हूं और अमृतसर से हूं, मैं सटीक बात कर रही थी अपनी दोस्त के साथ, अगर मेरी इस लाइन से किसी को भी ठेस पहुंची हो और मैंने किसी को हर्ट किया है तो मैं हाथ जोड़कर माफी मांगती हूं'.

वहीं, भारती सिंह ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'मैं लोगों को खुश करने के लिए कॉमेडी करती हूं, ना कि किसी का दिल दुखाने के लिए, अगर किसी को मेरी किसी बात से दिल दुखा है तो माफ कर देना, अपनी बहन समझकर'.

ये भी पढे़ं : विक्की कौशल ही नहीं बॉलीवुड में छोटे भाई को साथ लेकर चल रहे हैं ये एक्टर्स

भारती सिंह के खिलाफ अमृतसर पुलिस आयुक्त से शिकायत, कार्रवाई की मांग

दाढ़ी-मूंछों के मजाक को लेकर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने भारती सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करने की सूचना दी है. एसजीपीसी और शिरोमणि अकाली दल के नेताओं ने भी भारती सिंह के खिलाफ अमृतसर के पुलिस आयुक्त से शिकायत कर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने दाढ़ी वाले बयान के लिए माफी मांगी है, लेकिन सिख समुदाय उनका विरोध कर रहा है. वहां शिरोमणि अकाली दल और एसजीपीसी ने भारती सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

शिरोमणि अकाली दल के नेताओं ने आरोप लगाया गया कि भारती सिंह ने सिखों के विश्वास का उल्लंघन किया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए. वहां महिला विंग से दर्शन सिंह और कमलजीत कौर ने अमृतसर के पुलिस आयुक्त से मुलाकात कर भारती सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इस बीच उन्होंने कहा कि सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने की लगातार कोशिश की जा रही है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने भारती सिंह की टिप्पणी की कड़ी निंदा की और कहा कि उन्होंने अमृतसर के पुलिस आयुक्त के पास शिकायत दर्ज कराई है. उन्हें उम्मीद है कि उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : May 16, 2022, 7:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details