दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

टीवी एक्ट्रेस सोनाली चक्रवर्ती का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

मशहूर बांग्ला अभिनेत्री सोनाली चक्रवर्ती का लंबी बीमारी से 59 साल की उम्र में निधन हो गया. एक्ट्रेस को इस बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

By

Published : Oct 31, 2022, 3:06 PM IST

सोनाली चक्रवर्ती
सोनाली चक्रवर्ती

कोलकाता : मशहूर बांग्ला अभिनेत्री सोनाली चक्रवर्ती का लंबी बीमारी के बाद सोमवार को कोलकाता के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. वह 59 वर्ष की थीं और उनके परिवार में पति अभिनेता शंकर चक्रवर्ती और बेटी हैं. बांग्ला टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री चक्रवर्ती लीवर से संबंधित की बीमारी से जूझ रही थीं. महीनों से अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था.

इस साल अगस्त में बिगड़ी थी तबीयत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस साल अगस्त में सोनाली को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दिवंगत एक्ट्रेस के पति शंकर ने बताया था कि उन्हें लीवर में शिकायत होने पर अस्पताल ले जाया गया था. उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस के पेट में पानी भर गया था. ऐसे में एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. हालांकि, कुछ समय बाद इलाज के बाद एक्ट्रेस को छूट्टी देकर घर भेज दिया गया था.

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

उन्होंने 'दादर कीर्ति' (1980), 'हार जीत' (2002) और 'बंधन' (2004) जैसी फिल्मों में अभिनय किया था. आखिरी बार उन्हें धारावाहिक 'गाछोरा' में देखा गया था. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की है.

(इनपुट-भाषा)

ये भी पढे़ं :इस वजह से पोस्टपोन हुई 'आदिपुरुष'!, जानिए अब कब रिलीज होगी प्रभास-सैफ की फिल्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details