दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 22, 2023, 8:10 AM IST

ETV Bharat / entertainment

Avika Web Series Debut: जानिए अविका गोर किस तेलुगू वेब सीरीज के साथ करेंगी ओटीटी डेब्यू

'ससुराल सिमर का', 'खतरों के खिलाड़ी 9', 'खतरा खतरा खतरा', 'बालिका वधु' सहित कई अन्य टीवी सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस अविका गोर से ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने ओटीटी के लिए काम करने की चुनौतियों के बारे बातें की. पढ़ें पूरी खबर..

Avika Gor Web Series Debut
अविका गोर

मुंबई:टीवी सीरियल 'बालिका वधु' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अविका गोर क्षेत्रीय भाषा की वेब सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं. यह तेलुगू वेब सीरीज बंगला वेब सीरीज 'इंदू' का रीमेक होगा. अविका ने इसकी चुनौतियों के बारे में बात की. बता दें कि इसकी शूटिंग मई में शुरू होगी.


उन्होंने कहा, रीमेक में काम करना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है क्योंकि लोग पहले ही अद्भुत काम देख चुके होते हैं और उसे पसंद कर चुके होते हैं. इसलिए रीमेक में काम करना हमेशा ही मुश्किल और चुनौतीपूर्ण होता है. यह एक थ्रिलर है जिसमें कॉमेडी या रोमांस के मुकाबले ज्यादा परफॉर्मेंस की जरूरत होती है. यह काफी उत्साहजनक है क्योंकि मैंने इसके बंगाली वर्जन के दोनों सीजन देखे हैं. इंदू की भूमिका में तेलुगु और दूसरी भाषाओं में इसका हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं.

अविका 'ससुराल सिमर का', 'खतरों के खिलाड़ी 9', 'खतरा खतरा खतरा' आदि में भी काम कर चुकी हैं. वह कृष्ण भट्ट की '1920: हॉर्स ऑफ द हार्ट' में भी काम कर रही हैं जो जल्द आने वाली है. उन्होंने कहा, यह मेरी पहली वेब सीरीज है, इसलिए मैं उत्साहित हूं. यह रोचक है. मैंने कोई वेब सीरीज नहीं की है. बड़े पैमाने पर इसे करने के लिए हॉटस्टार अच्छा माध्यम है. मेरे लिए इसके साथ आगे बढ़ने के लिए यह प्लेटफॉर्म काफी बड़ा है. यही कारण है कि मैंने इसे चुना है. एसवीएफ प्रोडक्शन भी अच्छा है और बंगाली कंटेट के लिए काफी जाना-माना नाम है.
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें-'बालिका वधू' की 'आनंदी' अब हो गईं इतनी ग्लैमरस और बोल्ड, तस्वीरें देखने पर ही होगा यकीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details