दिल्ली

delhi

विक्की-कैटरीना का पूल में रोमांस करते हुए मनमोहक पोज, दिया ये खूबसूरत कैप्शन

By

Published : May 7, 2022, 10:46 AM IST

Updated : May 7, 2022, 2:31 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के साथ एक पूल की तस्वीर शेयर की है. इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर्ड दोनों की तस्वीर इंटरनेट पर धूम मचा रही है.

etv bharat
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल

हैदराबादःबॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर शानदार तस्वीर शेयर की है. इंस्टाग्राम पर शेयर्ड पिक्चर में कैटरीना व्हाइट स्विमसूट में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. वहीं, पूल में क्लिक कराई गई तस्वीर में कपल बेहद रोमांटिक दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर पोस्ट कर कैटरीना ने सुंदर सा कैप्शन दिया है. प्रोजेक्ट में व्यस्त कपल भले ही शादी के बाद एक साथ ज्यादा समय नहीं स्पेंड कर सके हैं. मगर, वीकेंड की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

कैटरीना ने विक्की कौशल के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शनिवार की सुबह एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पूल में अपने पति विक्की को गले लगाते नजर आ रही हैं. पोस्ट को उन्होंने 'मैं और मेरा,' दिल इमोजी के साथ कैप्शन दिया है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खोल नोमेकअप लुक रखा है. वहीं, विक्की कौशल बॉडी फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. दोनों क्लिक के दौरान बेहद रोमांटिक और हॉट नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 'KGF' के इस दमदार एक्टर का हुआ निधन, शोक में डूबी फिल्म इंडस्ट्री


गौरतलब है कि एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को शादी कर ली थी. हालांकि, शादी से पहले मीडिया के सामने दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी भी कुछ नहीं कहा था. वहीं, बात वर्क फ्रंट की करें तो कैटरीना 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ नजर आएंगी. फिल्म 2023 में रिलीज होगी. साथ ही वह श्रीराम राघवन की 'मेरी क्रिसमस' फिल्म कर रही हैं. वह फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी. विक्की कौशल की बात करें तो वह बहुत जल्द फिल्म 'सैम बहादुर' और 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह फिल्म' गोविंदा मेरा नाम' में भी दिखाई देंगे.

Last Updated : May 7, 2022, 2:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details