दिल्ली

delhi

Zareen Khan : सलमान खान की इस एक्ट्रेस को हुआ डेंगू, नई तस्वीर शेयर कर बताया कैसी है तबीयत

By

Published : Aug 17, 2023, 9:35 AM IST

Updated : Aug 17, 2023, 10:03 AM IST

Zareen Khan : सलमान खान की फिल्म वीर से बॉलीवुड में दस्तक देने वालीं एक्ट्रेस जरीन खान को लेकर बुरी खबर है. एक्ट्रेस को डेंगू हो गया और अस्पताल में भर्ती हैं.

Zareen Khan
एक्ट्रेस जरीन खान

मुंबई : बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक जरीन खान को कौन नहीं जानता. जरीन खान को बॉलीवुड में सलमान खान ने अपनी फिल्म से लॉन्च किया था. सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की तरह दिखने वालीं जरीन खान के फैंस के लिए बुरी खबर है. एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जरीन खान को डेंगू हो गया है और उन्हें तेज बुखार भी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खुद यह जानकारी अपने फैंस को दी है. इसी के चलते इस खूबसूरत एक्ट्रेस को उचित इलाज के अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है.

जरीन खान ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उनके हाथ में एक ड्रिप लगी हुई है, लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया और फिल्म एक जूस से भरा गिलास का फोटो अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, रिकवरी मोड.

जरीन खान का पोस्ट

जरीन खान कहां हैं आजकल?

बता दें, बॉलीवुड से दूर जरीन खान इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड शिवाशिष मिश्रा संग चर्चा में हैं. शिवाशिष को बिग बॉस 12 (2018) से जाना जाता है. इस शो के बाद से शिवाशिष और जरीन खान एक-दूजे को डेट करने लगे थे. तब से एक्ट्रेस शिवाशिष के साथ रहती हैं.

बता दें, जरीन खान फिल्म वीर के बाद कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं, लेकिन उनकी कोई फिल्म नहीं चलीं, इसमें वजह तुम हो, हेट स्टोरी 3 शामिल हैं. वहीं, बॉलीवुड के अलावा जरीन ने तमिल, तेलुगू और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है.

ये भी पढे़ं : Zareen Khan : कैटरीना कैफ की वजह से कैसे बर्बाद हुआ जरीन खान का करियर, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Last Updated : Aug 17, 2023, 10:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details