दिल्ली

delhi

Zara Hatke Zara Bachke: 'जरा हटके जरा बचके' में दिखेगा विक्की-सारा का Romance! इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

By

Published : May 14, 2023, 7:12 PM IST

विक्की कौशल और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का ट्रेलर और फिल्म के रिलीज डेट का एलान हो गया. फिल्म का ट्रेलर कल सोमवार को रिलीज होगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: विक्की कौशल और सारा अली खान ने अपनी अगली फिल्म के शीर्षक, ट्रेलर और रिलीज डेट का एलान कर दिया है. दोनों आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में एक साथ नजर आएंगे. यह पहली बार है जब दोनों कलाकार स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. उरी एक्टर ने इंस्टाग्राम पर लिया और एक वीडियो साझा किया और खुलासा किया कि ट्रेलर 15 मई को जारी किया जाएगा.

रविवार को विक्की कौशल और सारा अली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक क्लिप साझा की, जिसमें फिल्मों से सारा अली खान और विक्की के पोस्टर देखे जा सकते हैं. क्लिप को अपलोड करते हुए विक्की ने लिखा, 'रोमांटिक या ड्रामाटिक? क्या लगता है आपको, कैसी होने वाली है हमारी कहानी?' क्लिप में फिल्म के ओरिजिनल साउंडट्रैक को भी दिखाया गया है. 'जरा हटके जरा बचके' के एक रोमांटिक कॉमेडी होने की उम्मीद है. जबकि फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, यह घोषणा की गई है कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 15 मई को रिलीज होगा.

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए फैन ने लिखा, 'वाह इंतजार.' एक दूसरे फैन ने लिखा है, ऑल द बेस्ट. काफी एक्साइटेड हूं. आप और सारा ने आग लगा दी.' जबकि एक अन्य ने कमेंट किया, 'कितना अद्भुत गाना है. प्यारा. हर कोई इस गीत के प्यार में पड़ जाता है. रोमांटिक हो या ड्रामाटिक. जब भी विक्की कौशल लीड एक्टर होते है, तो और गाना दोनों सुपरहिट हो जाता है.'

सारा अली खान और विक्की कौशल का वर्क फ्रंट
सारा अली खान आगामी क्राइम थ्रिलर 'मर्डर मुबारक' में करिश्मा कपूर के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं। उनकी किटी में 'ऐ वतन मेरे वतन' भी है. दूसरी ओर, विक्की कौशल के पास मेघना गुलज़ार की सैम मानेकशॉ की बायोपिक 'सैम बहादुर' सहित पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं. रिपोर्ट्स का यह भी दावा है कि वह राजकुमार हिरानी की 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस भी साझा करेंगे.

यह भी पढ़ें:Sara Ali khan : सारा अली खान ने किए केदारनाथ के दर्शन, तस्वीरें शेयर कर बोलीं- बहुत लकी हूं

ABOUT THE AUTHOR

...view details