दिल्ली

delhi

IIFA Awards 2022: एआर रहमान के पैरों में सिर रख यो यो हनी सिंह ने लिया आशीर्वाद, वीडियो वायरल

By

Published : Jun 4, 2022, 5:06 PM IST

आईफा अवार्ड्स 2022 : स्टेज पर गाते-गाते मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह शो में बैठे दिग्गज संगीतकार ए आर रहमान के पैरों में जाकर उनका आशीर्वाद लिया..देखें वायरल वीडियो.

IIFA Awards 2022
IIFA Awards 2022

हैदराबाद :इस साल आईफा अवार्ड्स 2022 का आयोजन यस आईसलैंड (अबू धाबी) में हो रहा है. 4 जून को शो का समापन होगा. हिंदी सिनेमा के कई सितारे यहां धूम मचा रहे हैं. सलमान खान से लेकर टाइगर श्रॉफ, शाहिद कपूर जैसे सेलेब्स यहां दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. यहां, मशहूर पंजाबी रैपर यो यो हनी सिंह भी दर्शकों के बीच समा बांध रहे हैं, लेकिन इस दौरान एक ऐसा भी वाकया देखने को मिला जब हनी सिंह गाते-गाते संगीत की दुनिया के सरताजों में से एक है एआर रहमान के चरणों में जा नतमस्तक हुए. अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आईफा नाइट की कई तस्वीरों और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. वहीं, सबका ध्यान उस वीडियो ने खींच लिया है, जिसमें रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यो यो हनी सिंह और एआर रहमान

वीडियो में देखा जा रहा है कि स्टेज पर गाते-गाते हनी सिंह स्टेज से नीचे उतरते हैं और शो में फर्स्ट रॉ में बैठे कंपोजर, सिंगर और सॉन्गराइटर एआर रहमान (AR Rahman) के पैरों में जाकर उनका आशीर्वाद लेते हैं.

एआर रहमान

इतना ही नहीं, हनी सिंह बहुत देर तक रहमान के चरणों में नतमस्तक रहे. वहीं, रहमान ने भी भावुक होते हुए हनी सिंह को उठाने की कोशिश की और फिर रहमान ने जब हनी सिंह से हाथ मिलाया तो सिंगर ने उनके हाथ चूमे और माथे से लगाए.

यो यो हनी सिंह

भावुक कर देने वाला यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें, इस साल सलमान खान, रितेश देशमुख, फराह खान, मनीष पॉल और अपारशक्ति खुराना शो को होस्ट कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं : IIFA Awards 2022: सारा अली खान से नोरा फतेही तक ने बिखेरे हुस्न के जलवे, शो में दिखे ये सितारे

ABOUT THE AUTHOR

...view details