दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Year Ender 2023: रामचरण-उपासना से स्वरा-फहाद तक इन सेलेब्स के घर गूंजी किलकारी, इस साल पेरेंट्स बने ये एक्टर्स

Celebrities Became Parents In 2023 : साल 2023 का अंतिम माह चल रहा है और नया साल दस्तक देने को तैयार है. इस कई एक्टर्स के घर किलकारी गूंजी और वे पैरेंट्स बन गए. इस लिस्ट में साउथ सुपरस्टार रामचरण और उनकी पत्नी उपासना के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर-फहाद अहमद का नाम भी शामिल है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 22, 2023, 10:44 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: साल 2023 खट्टी-मिठी यादों के साथ अब विदा लेने को तैयार है और अपनी पैकिंग कर चुका है. ऐसे में इस जानें वाले साल ने हमें कई ऐसी यादें दीं, जिसे हम जिंदगी भर संजोकर रखेंगे. ऐसे में ये साल उन फिल्मी और टीवी जगत के सितारों के लिए खासा खुशियां लेकर आया, जो कि इस साल पेरेंट्स बन गए. आज हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड और टीवी जगत के उन सितारों की झलक दिखाने जा रहे हैं, जिनके आंगन में इस साल किलकारियां गूंजी हैं. इस लिस्ट में 'आरआरआर' फेम रामचरण के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का नाम भी शामिल है.

1. रामचरण उपासना बेबी : साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला शादी के 11 साल बाद पहली बार पेरेंट्स बने हैं. सुपरस्टार की पत्नी उपासना कामिनेनी कोनिडेला ने एक बेटी को जन्म दिया है. बच्ची की जन्म से पहले राम और उपासना हैदराबाद स्थित अपोलो अस्पताल में स्पॉट हुए थे. सुपरस्टार ने 20 जून को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को गुडन्यूज दी थी. राम चरण- उपासना ने साल 2012 में शादी रचाई थी.

2. स्वरा भास्कर फहाद अहमद : बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और उनके पति फहाद अहमद भी इसी साल पेरेंट्स बने हैं और उनकी घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है. कपल ने सोशल मीडिया पर तस्तवीरें शेयर कर कैप्शन में बताया कि 'हमारी एक प्रार्थना सुनी गई और हमें एक आशीर्वाद दिया गया, एक गीत फुसफुसाया गया और... हमारी बच्ची राबिया का जन्म 23 सितंबर 2023 को हुआ.

3. दिशा परमार राहुल वैद्य:सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार दिशा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को यह खुशखबरी सुनाई थी. राहुल ने 20 सितंबर को अपने बच्चे के जन्म की सोशल मीडिया पर घोषणा की थी. कप ने इंस्टाग्राम पर हाथी के बच्चे की तस्वीर के साथ एक ज्वाइंट पोस्ट शेयर किया था. दिशा परमार और राहुल वैद्य ने 16 जुलाई, 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे.

4. इशिता दत्त वत्सल सेठ: 19 जुलाई वह दिन है जब इशिता दत्त और वत्सल सेठ के घर उनके बच्चे ने दस्तक दी. इशिता ने बेबी बॉय को जन्म दिया है. इशिता ने 31 मार्च को प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी.

5. दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम : इस स्टार कपल के घर 21 जून को उनके नन्हें राजकुमार ने जन्म लिया. कपल ने साल 2018 में शादी रचाई थी और एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था. कपल के घर 21 जून को बेटे ने जन्म लिया है.

6. गौहर खान- जैद दरबार :गौहर और जैद के घर भी बड़ी खुशखबरी ने इसी साल बड़ी खुशियों ने दस्तक दी. इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर कर न्यूली पेरेंट्स ने कैप्शन में लिखा 'अल्लाहुम्मा बारिक फिही'. 'इट्स ए बॉय अस सलाम यू अलैकुम ब्यूटीफुल वर्ल्ड. दोनो के नन्हें राजकुमार का जन्म 10 मई 2023 को हुआ. गौहर-जैद का निकाह 25 दिसंबर साल 2020 में हुआ था. पिछले साल दिसंबर में दोनों ने एनिमेटेड वीडियो शेयर कर फैंस को प्रेग्नेंसी की खबर दी थी.

7 रुबीना दिलैक- अभिनव शुक्ला:'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के घर 17 दिसंबर को डबल खुशियां आईं. दोनों के घर जुड़वां बच्चियों ने जन्म लिया है. रुबीना के जिम ट्रेनर ने उन्हें इसके लिए बधाई दी और खबर की पुष्टि की.

8. गौतम रोडे-पंखुड़ी : स्टार कपल गौतम रोडे और पंखुड़ी के घर भी इस साल एक नहीं बल्कि दो-दो खुशियां एक साथ आई हैं. दोनों के घर किलकारी गूंजी है. एक्टर की पत्नी पंखुड़ी ने 25 जुलाई को जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है. पंखुड़ी ने एक बेटी और बेटे को जन्म दिया है. कपल ने जुड़वां होने की गुडन्यूज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की.

9. सना खान- मौलवी अनस सैयद :पूर्व एक्ट्रेस सना खान शोबिज छोड़ चुकी हैं. इसके बाद भी उनके फैंस उनकी हर एक खबर पर नजर रखते हैं. एक्ट्रेस के घर भी इसी साल गुडन्यूज आई है. एक्ट्रेस ने 5 जुलाई को एक बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर आकर फैंस को यह गुडन्यूज सुनाई है. सना खान ने मौलवी अनस सैयद से साल 2020 में निकाह किया था.

10. सुगंधा मिश्रा-डॉ संकेत भोसले : द कपिल शर्मा शो से फेमस हुईं एक्ट्रेस और कॉमेडियन सुगंधा और संकेत के घर भी इसी साल किलकारी गूंजी है. दोनों शादी के बाद पहली बार पेरेंट्स बने हैं. कपल ने साल 2021 में शादी रचाई थी.

यह भी पढ़ें:Year Ender 2023 : परिणीति-राघव से वरुण-लावण्या समेत इन सितारों ने इस साल लिए सात फेरे, एक-दूजे का थामा हाथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details