दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

KGF 3 Release Schedule : जानें कौनसे साल रिलीज होगी यश की KGF 3, सामने आई शूटिंग शुरू होने की डिटेल

KGF 3 Release Schedule : यश स्टारर केजीएफ 3 की रिलीज डेट और उसकी शूटिंग शुरू होने की डिटेल्स सामने आ गई है. फिल्म को लेकर फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 29, 2023, 1:49 PM IST

KGF 3 Release Schedule
यश स्टारर केजीएफ 3

हैदराबाद : साउथ फिल्मों के शानदार और बेहतरीन डायरेक्टर में से एक प्रशांत नील ने आज 29 सितंबर को साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर अपनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म सालार की रिलीज डेट लॉक कर दी है. फिल्म सालार आगामी 22 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. वहीं, 22 दिसंबर को ही बॉलीवुड के 'पठान' शाहरुख खान की फिल्म डंकी भी रिलीज होगी.

अब साल के अंत में बॉक्स ऑफिस सुनामी आना पक्का समझो. इस बीच प्रशांत नील की मास्टरपीस फिल्म केजीएफ 3 को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. फिल्म केजीएफ 3 का इंतजार कर रहे यश के फैंस के लिए गुडन्यूज है. केजीएफ 3 कब रिलीज होगी और कब इसकी शूटिंग शुरू होग इसका खुलासा हो चुका है.

कब रिलीज होगी केजीएफ 3 ?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, यश स्टार मच-अवेटेड फिल्म 'केजीएफ 3' 2025 में रिलीज होने वाली है. निर्देशक प्रशांत नील अक्टूबर 2024 में फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं. ऐसे में अब यश के फैंस को बड़ी राहत मिली है. बता दें, बीते साल रिलीज हुई केजीएफ 2 के क्लाईमैक्स में दिखाया गया था कि केजीएफ 3 भी आएगी. जब से फैंस को केजीएफ 3 के आने की खबर मिली तब से वो बस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं :KGF Chapter 2 के एक साल पूरा होने पर यश का सेट से आया Unseen वीडियो, बेटी से लाड लड़ाते दिखा रॉकिंग स्टार

ABOUT THE AUTHOR

...view details